डॉलीवुड नाईट में रिलीज़ हुआ मोक्ष म्युज़िक का “मौला अली”, सुरों की शाम को अंकित ने बनाया अपनी आवाज़ से ख़ास

Audio: विश्वस्तर पर रिलीज़ हुआ “तुम बिन लागे न जिया”, मिला चाहने वालों का खूब प्यार

‘यार तू प्रोफेशनली क्यूँ नहीं गाता’...सीखें ‘संगीत’ मज़ेदार तरीके से, DTC लाया है शौकिया-उभरते हुए कलाकारों के लिए ‘गोल्डन मेम्बरशिप ऑफर’

राज महाजन की चुनिन्दा धुनों में से एक ‘तुम बिन लागे न जिया’, पहली बार सुनते ही गाने को उतावला हो गया था – लक्की राज

मोक्ष म्यूज़िक लाया है पहली बार इन्फॉर्मेशनल सॉंग, ‘Avoid the Fast Food’ जैसा लज़ीज़ गाना मैंने पहली बार गया है – डिंपल राज

DTC: संगीत सफ़र में छाये रहे राज महाजन के दो सुरीले रत्न “लक्की राज-डिंपल राज”, एक के बाद एक की ‘डायनामाइट परफॉरमेंस’

टैलेंट के कद्रदान राज महाजन को मिला टैलेंट का ओवरडोज़ ‘लक्की राज’, बहुमुखी प्रतिभा के धनी लक्की राज

2017-05-16_maula-ali.jpg

डॉलीवुड की शानदार म्युज़िकल नाईट में रिलीज़ किया गया मोक्ष म्युज़िक का बहुप्रतीक्षित “मौला अली”. इस मौके पर गाने से जुड़े सभी लोग मौजूद थे. ‘मौला अली ख़ुदा की इबादत करने का नायाब तरीका है.’ जितने ख़ूबसूरत इसके बोल हैं उससे कहीं ज़्यादा बेहतर इसे गाया है. गायक अंकित साहू ने इसे अपनी आवाज़ से रूहानी बना दिया. मितुल कौशिक, अरविन्द शर्मा, और ऋषभ शर्मा ने इसमें अंकित का बखूबी साथ निभाया है.

डॉलीवुड नाईट में इसके विडियो के स्क्रीनिंग भी की गयी. जहाँ इस विडियो में काम करने वाले एक्टर पंकज तिवारी, प्रियंका, समीर, सब्रत गुप्ता और कपिल राजपूत मौजूद थे. इस शाम को यादगार बनाने के लिए ख़ास गाने की लाइव परफॉरमेंस भी हुई. जिसे अंकित ने गाया. रिलीज़ के मौके पर कंपनी (मोक्ष म्युज़िक) के मैनेजिंग डायरेक्टर और संगीतकार राज महाजन भी मौजूद थे.

तालियों की गूँज के बीच ‘मौला अली’ का आगाज़ रहा शानदार. इस मौके पर कई गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. यह गाना पूरी दुनिया में सभी डिजिटल स्टोर्स पर रिलीज़ किया जा चुका है. आप इसे कहीं से भी और कभी भी सुन-देख सकते हैं. 



loading...