राज सर ने जो कहा उसे पूरा किया : DTC विजेता हैदर अली

2018-02-27_bewafaihaidarali.jpg

हैदर अली इन दिनों अपने पहले गाने को लेकर काफी खुश नज़र आ रहे हैं. जल्द ही उनका पहला विडियो सोंग रिलीज़ होने जा रहा है और ये गाना किसी और ने नहीं अपितु सभी को मंच देने वाले, सर्वेसर्वा बन चुके राज महाजन ने दिया है. डीटीसी के एक प्रोग्राम में हैदर अली ने अपने गाने से सभी के होश याफ्ता कर दिए. उसी इवेंट के दौरान संगीतकार राज महाजन ने मोक्ष म्यूज़िक के बैनर तले इनाम के तौर पर हैदर को ऑडियो-विडियो देने की घोषणा की. ‘बेवफाई’ वही गाना है जिसे हैदर अली ने डीटीसी के इवेंट में विजेता बन कर पाया था. 

अपने इस गाने के बारे में हैदर ने कहा, “मैंने पहली बार ही ऐसे शूट किया है. इससे पहले मैंने कभी कैमरे के आगे एक्टिंग नहीं की. जब मेरा पहला टेक हुआ तो बहुत ज्यादा नर्वस था. पहले तो समझ नहीं आया क्या करना है क्या नहीं लेकिन अंत में मेरा गाना शूट हो गया. थोड़ी घबराहट है मन में, कैसा हुआ होगा? लेकिन मैं काफी उत्साहित भी हूँ अपने गाने को लेकर. वो क्या है न पहली चीज़ बेहद ख़ास होती है.”

इस मौके के लिए हैदर अली ने अपने मेंटर राज महाजन को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘मैंने बहुत सुना था राज सर के बारे में. राज सर आगे बढ़ने का रास्ता दिखाते हैं. मुझे उन्होंने विडियो दिया इसके लिए मैं उनका तह दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ. यह एक तरह से मेरे सपने के सच होने जैसा है. मैंने सर के बारे में सुना था वो लोगों की आवाज़ बनते हैं. ऐसे लोगों को मंच देते हैं जिनके सामने कोई जरिया नहीं होता. असल मायनों में राज सर सच्चे इंसान हैं, जो कहते हैं वो करते हैं और मेरा विडियो बनना ही इस बात का सुबूत है.

जहाँ तक बात की जाये ऑडियो की, तो इसका ऑडियो सभी ऑनलाइन स्टोर्स पर वैश्विक स्तर पर रिलीज़ किया जा चुका है. आप बेवफाई गाने को सावन, गाना, हंगामा आदि पर सुन सकते हैं. सभी ऑनलाइन स्टोर्स पर यह मौजूद है. बहुत जल्द इसका विडियो भी आप सभी के सामने होगा.  



loading...