कैंसर से लड़ने के उपाय पर किताब लिखने जा रही हैं मनीषा कोइराला

2017-05-19_manisha-koirala-Cancer.jpg

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला जल्द ही अपनी नयी फिल्म ‘डियर माया’ को लेकर आने वाली हैं. फिल्म के लिए मनीषा जी जान से जुटी हुई हैं. एक वेबसाइट से खास बातचीत के दौरान अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने बताया कि वो जल्द ही कैंसर पर एक किताब लिखने वाली हैं. इसके बाद वो अपनी एक ऑटोबायोग्राफी भी लिखेंगी. जिसमें उनके जीवन से जुड़ी तमाम बातें होंगी. लेकिन अभी उन्हें लगता है कि इसमें थोड़ा समय लेना चाहिए. जल्दबाजी में आत्मकथा नहीं लिखना चाहती.

मनीषा कोइराला ने कहा “मैं कैंसर और इस बीमारी से बचने के उपाय, एक किताब में लिखने वाली हूं. इस पुस्तक को मैं एक न्यूट्रिशनिस्ट की मदद से लिखने का प्लान बना रही हूं.”

बता दें कि मनीषा ‘डियर माया’ के जरिये काफी लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में मनीषा कोइराला एक ऐसे महिला की भूमिका में हैं, जो पिछले 20 सालों से अपने घर से नहीं निकली है.

फिल्म में उनके अलावा 2 लड़कियों की भी महम भूमिका है, जो मनीषा कोइराला को मजाक में लव लेटर भेजना शुरू कर देती हैं जिसके बाद चलते मनीषा कोइराला के किरदार को ऐसा लगता है कि उनका प्रेमी दिल्ली में रहता है और वह अपना सारा सामान बेचकर हिमाचल प्रदेश से दिल्ली चली जाती हैं.

फिल्म ‘डिअर माया’ 2 जून को रिलीज़ हो रही है. फिल्म का निर्देशन सुनैना भटनागर ने किया है. इस फिल्म के बाद मनीषा, संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस की भूमिका निभाएंगी.



loading...