Facebook का ‘विक्की डोनर’, निसंतान महिलाओं की मुफ्त में गोद भरता है ये शख्स

2018-04-18_man47.jpg

फेसबुक के जरिए लोग अपने बिजनेस की मार्केटिंग और ब्रांड बिल्डिंग भी करने लगे है, लेकिन आज हम आपको एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो फेसबुक पर कुछ ऐसा काम कर रहा था जिससे वह आज 2 दर्जन बच्चों का पिता बन गया है.

जानकारी के मुताबिक , ग्लास्गो में रहने वाले इस 39 वर्षीय शख्स ऐंथनी फ्लेचर (बदला हुआ नाम) ने फेसबुक पर सपर्म डोनेट का विज्ञापन पोस्ट कर अब तक करीब 50 महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया है. ऐंथनी ने बताया कि जो महिलाएं बच्चे के लिए तरसती थीं, वह उनको अपने घर के पास बुलाता था और अपना स्पर्म देता था. हालांकि, वह इसके लिए पैसे नहीं लेता था.

'द सन' की खबर के मुताबिक , फ्लेचर कहते हैं कि उन्हें 5 वर्ष पहले यह प्रेरणा मिली कि वह उन महिलाओं को मुफ्त में स्पर्म मुहैया करवाकर मदद कर सकते हैं जिन्हें बच्चा नहीं हो रहा है.

वहीं, एंथनी के ऐसा करने की वजह से उन पर गैर कानूनी तरीके से फेसबुक पर स्पर्म देने के आरोप लगे हैं. दरअसल यूनाइटेड किंगडम में ह्यूमन फर्टिलाइजेशन ऐंड एम्ब्रायोलजी अथॉरिटी के लाइसेंस के बिना शुक्राणु और अंडे दान देना अवैध है. खुद पर लगे आरोपों को एंथनी ने स्वीकार भी लिया है.

बता दें कि फ्लेचर ने फेसबुक पर लिखा कि मैं एक सक्रिय और अनुभवी स्पर्म डोनर हूं. ग्लास्गो से कुछ मील की दूरी पर रहता हूं. मैं अभी भी महिलाओं को गर्भवती होने में मदद कर सकता हूं. सिंगल महिलाओं, समलैंगिक जोड़ों और विषमलैंगिक संबंधों में रह रही महिलाओं को स्पर्म डोनेट करने में मुझे खुशी होगी.



loading...