IPL 10 : कोलकाता ने हैदराबाद को दी करारी मात

फीफा वर्ल्ड कप: छठे मैच में भी गोल नहीं कर सके मेसी, अर्जेंटीना की यह सबसे बड़ी हार

इंग्लैंड की महिला टीम ने बनाया T-20 में सर्वोच्च स्कोर का वर्ल्ड रिकार्ड, साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाए 250 रन

इग्लैंड ने वनडे में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 21 छक्कों की मदद से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए 481 रन

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल पर लगा गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप, ICC ने लगाया एक मैच का प्रतिबंध

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल पर लगा गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप, ICC ने पाया दोषी

FIFA विश्व कप 2018: आज होगा पनामा का डेब्यू, बेल्जियम के खिलाफ खेलेगा मैच, किसी यूरोपीय देश से कभी नहीं जीत पाई ट्यूनीशिया

2017-05-18_kolkata54.jpg

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी. हालांकि, इस मैच के दौरान बारिश ने बाधा डाली थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ 129 रनों का लक्ष्य रखा.

तीन घंटे से ज्यादा देर तक चली बारिश के थमने के बाद कोलकाता को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से छह ओवरों में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला. इन छह ओवरों में दो ओवर पावर प्ले के थे. इस लक्ष्य को कोलकाता ने 5.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश किया.

गंभीर ने कहा कि जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है. उन्होंने हमारे लिए राह तय की. हमें अपनी बल्लेबाजी के साथ संवेदनशील होने की जरूरत है. टीम के खिलाड़ी जानते थे कि पिछली बार हैदराबाद ने हमें एलिमिनेटर राउंड में हराया था और उन्होंने इस मैच में उस हार का बदला लिया.

गंभीर ने कहा कि मुंबई के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है, लेकिन आशा है कि हम इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. मैच में हार का सामना करने वाली सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी पर्याप्त नहीं थी. उन्‍होंने कहा कि जिस स्कोर का लक्ष्य टीम ने रखा था, उससे हैदराबाद 30 रन पीछे थी.



loading...