केजरीवाल पर आज बड़ा खुलासा कर सकते है कपिल मिश्रा

दिल्ली: पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या, सिर पर हथौड़ा मार कर ली जान

नहीं रहे दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस राजिंदर सच्चर, 94 साल की उम्र में हुआ निधन

अतुल माहेश्वरी छात्रवृति 2017 में उपराष्ट्रपति ने किया बच्चों को सम्मानित, उपराष्ट्रपति भवन में सम्पन्न हुआ अवार्ड समारोह

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी: बिन बताए बिजली कटी तो हर घंटे में मिलेंगे इतने रुपए

शर्मनाक: कैब में महिला के सामने उबेर ड्राइवर ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

होली में डीयू की छात्राओं पर फेंके गुब्बारे में सीमेन नहीं था, फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी का दावा, भेजे गये सैंपल में ऐसा कुछ नहीं आया

2017-05-19_kapil-mishra-biggest-ever-expose.jpg

आम आदमी पार्टी के विद्रोही नेता और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ऐलान किया है कि वह आज फिर बड़ा खुलासा करेंगे. कपिल ने कहा कि मैं सुबह 11 बजे अहम खुलासा करूंगा. मैं सबूतों के साथ खुलासा करूंगा. कपिल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर खुलासे की बात कही है. उन्होंने कहा है कि सुबह 11 बजे की पीसी जरूर देखें.

कपिल मिश्रा ने गुरुवार शाम ट्वीट कर कहा कि उनका खुलासा अरविंद केजरीवाल और हवाला नेटवर्क को साबित कर देगा. कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के शेयर किए एक वीडियो पर ये कमेंट किया था. इस वीडियो में मुकेश शर्मा नाम का शख्स आप क 2 करोड़ का चंदा देने की बात स्वीकार कर रहा है. इसी दावे को आधार बनाकर कपिल ने केजरीवाल पर नए सिरे से हमला बोला है.

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. कपिल ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. कपिल ने दावा किया था कि केजरीवाल ने अपने घर पर मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लिए. कपिल को मंत्रीपद से बर्खास्त कर दिया गया था, इसके बाद से ही वह आप और केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं.

मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद कपिल अनशन पर भी बैठे थे. उनकी मांग थी कि राघव चड्ढा, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, आशीष खेतान जैसे नेताओं के विदेशी दौरों के खर्च का सार्वजनिक खुलासा किया जाए. अनशन के छठे दिन वह बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

,


loading...