कड़कड़डूमा : चला डिंपल राज के सुरीले गानों का जादू, प्रोग्राम में बकाबू हुए लोग

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म “बदला” का पहला गाना ‘क्यों रब्बा’ हुआ रिलीज

अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट से अनिल अंबानी को बड़ा झटका, एरिक्सन इंडिया को 453 करोड़ लौटाओ या जेल जाओ

पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड का बायकॉट, ‘टोटल धमाल’ के बाद अब ये फ़िल्में पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

पुलवामा हमले के बाद BCCI ने कहा- अगर सरकार ने मना किया तो वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ नहीं खेलेगा भारत

हिंदी जगत के प्रसिद्ध साहित्यकार एवं आलोचक नामवर सिंह का 92 वर्ष की आयु में हुआ निधन, आज 3 बजे होगा अंतिम संस्कार

मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया भगवान राम की भक्ति का गुणगान करने वाला भजन “Mere Shree Ram Jee”

2018-02-12_dimpleatmusicalnight.jpg

गुजरी रात रही डिंपल राज के नाम. एक प्रोग्राम के वक्त डिंपल राज के गानों का जादू ऑडियंस के सर चढ़ कर बोला. दिल्ली के कड़कड़डूमा में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम की जान बनीं डिंपल राज की बेहतरीन गायिकी. क्या डिंपल राज...क्या ऑडियंस, सभी सब पर छाया संगीत का खुमार. डिंपल राज अपनी गायिकी से श्रोताओं का चैन लूट रहीं थी. 

कार्यक्रम का आगाज़ डिंपल राज ने ‘हलकट जवानी’ गाकर किया. यह परफॉरमेंस इस कदर पसंद की गई कि लोग स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगे. इसके बाद ‘अजीब दास्तां है ये’, ‘तुम ही हो’, ‘गली में आज चाँद निकला’, ‘गुलाबी आंखें’, ‘समा है ये प्यार का’, ‘परदेसिया’ ने तो सारा आलम ही सुरीला कर दिया. 

गौर करें, डिम्पल राज की परफॉरमेंस की, तो एक के बाद एक गाने गाकर धमाल मचा रही थीं. कुल मिलाकर डिंपल का यह शो सुपरहिट रहा. उनका जलवा देखने लायक था. सबसे कमाल गाना रहा ‘आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’. इस गाने के बाद नॉन स्टॉप तालियाँ चलती रहीं. इसके अलावा, इस गाने पर तो डिंपल राज खुद को भी नाचने से रोक नहीं पाईं और लगीं जमकर नाचने.

इस बारे में डिम्पल राज ने कहा, “हर शो एक-दूसरे से अलग होता है. मैं कहीं भी शो परफॉर्म करने जाती हूँ, वहां एक चीज़ जो कभी नहीं बदलती वह है ऑडियंस का प्यार और उनका साथ. यहाँ मुझे परफॉर्म करके बहुत मजा आया. लोगों का क्रेज़ देखकर मैं खुद भी डांस करने लगी. जहाँ ऑडियंस इतना बेहतर तरीके से साथ दे वहां तो रिजल्ट अच्छा ही आयेगा.” अंत में ऑडियंस ने डिंपल राज का खूब अभिनन्दन किया. सेल्फीज़ के साथ शाम कब गुजरी पता नहीं चला.

आपको बता दें, बहुत जल्द डिंपल राज के कई बेहतरीन गाने मार्किट में आने वाले हैं. डिंपल राज की गायिकी से प्रभावित Wedlock Crafts इवेंट कम्पनी के मालिक मोहसिन खान ने कहा, “मैं काफी समय से इस लाइन से जुड़ा हूँ. बहुत से सिंगर्स को मैंने इवेंट में गाते हुए सुना है. लेकिन जो बात डिंपल राज की परफॉरमेंस में मैंने आज दिखी है वह उन्हें बाकी सभी से अलग बनाती है. मुझे उनके साथ शो करके दिली सुकून मिला है. गज़ब की ताजगी है डिंपल राज की आवाज़ में. उनकी संगीत के प्रति लगन को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में डिंपल राज करेंगी आसमान पर ट्विंकल.”
 



loading...