BSF परीक्षा में अव्वल आने वाले कश्मीरी युवक को धमकी दे रहे आतंकवादी

2017-05-17_nabeel-Militants-Threatening.jpg

बीएसएफ परीक्षा में अव्वल आने वाले सहायक कमांडेंट नबील अहमद वानी ने आरोप लगाया है कि घाटी में आतंकी उन्हें और उनकी बहन को धमकी दे रहे हैं. वानी ने इस सिलसिले में सरकार को पत्र भी लिखा है. नबील ने बीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट एग्जाम में पिछले साल टॉप किया था.

नबील ने कहा कि चंडीगढ़ में सिविल इंजीनियरिंग की छात्रा उनकी बहन एक हॉस्टल में रह रही थी लेकिन कॉलेज प्रशासन अब चाहता है कि वह कहीं और चली जाएं. बीएसएफ के सहायक कमांडेंट ने महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी को रविवार को पत्र भेजा है. केंद्रीय मंत्री से उन्होंने बहन के लिए छात्रावास मुहैया कराने का आग्रह किया है.

वानी ने कहा कि उमर फयाज की हत्या के बाद वो अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित है. उन्होंने आगे कहा कि उनकी मां जम्मू में अकेली रहती है और उनकी बहन चंडीगढ़ में और उन्हें हमेशा उनके सुरक्षा की चिंता रहती है. वानी ने बताया कि उन्होंने बीएसएफ में अपने वरिष्ठ अधिकारियों से कहा कि जवानों को छुट्टी पर जाने के समय अपने हथियार साथ ले जाने की अनुमति दी जाए खासतौर पर आतंकवाद प्रभावित इलाकों में रहने वालों के लिए.

आपको बता दें कि हाल ही में कश्मीर में आतंकियों ने आर्मी ऑफिसर ले. उमर फयाज की हत्या कर दी थी. फयाज अपनी कजिन बहन की शादी में शरीक होने गए थे.



loading...