ऋतिक ने Ex-वाइफ के लिए खरीदा नया घर, तो क्‍या कर रहे हैं करीब आने की कोश‍शि

2017-05-19_Hrithik-Roshan-Sussanne-Kha.jpg

ऋतिक रोशन और सुजैन खान को कुछ साल पहले तक बॉलीवुड का बेस्ट कपल माना जाता था. दोनों बचपन से एक दूसरे को पसंद करते थे और साल 2000 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों के दो बच्चे भी हैं. सब कुछ ठीक था कि अचानक दोनों ने शादी तोड़ने का फैसला किया. 13 साल की शादी ख़त्म हो गयी और दोनों अलग हो गए. इस खबर से ना केवल दोनों के करीबी बल्कि फैन्स को भी बड़ा झटका लगा. फैन्स हमेशा दोनों के एक होने की दुआ मांगने लगे. अब लगता है फैन्स की ये दुआएं कबूल हुई. ताज़ा ख़बरों की माने को ऋतिक ने सुजैन को एक ऐसा तोहफा दिया है जिससे ये अटकले लगाईं जा सकती है दोनों फिर से करीब आ रहे हैं.

एक जानेमाने अखबार के मुताबिक ऋतिक ने अपनी एक्स वाइफ सुजैन और अपने दो बच्चों के लिए एक नया और खूबसूरत अपार्टमेंट खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फ्लैट अपर जुहू इलाके में है जो ऋतिक के घर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है. यानी अब ऋतिक और सुजैन जब चाहे मिल सकते हैं. बता दें, सुजैन तलाक के बाद अंधेरी में किराय पर रहती थी लेकिन अब वो जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी.

ऋतिक और सुजैन का भले ही तलाक हो गया हो लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों अपने बच्चों के साथ कुछ महीने पहले हॉलिडे पर भी गए थे. हाल ही में दोनों ने साथ में ‘बाहुबली 2’ भी देखी. कई पार्टीज में भी दोनों को स्पॉट किया जा चुका है. उम्मीद करते हैं दोनों फिर एक हो जाएं.



loading...