Iconic Face Of India (Earth) 2018: कीजिये सपनों को पूरा, जल्दी करें रजिस्ट्रेशन, 7 अप्रैल को ऑडिशन का हिस्सा बने

सिग्‍नेचर ब्रिज पर किन्‍नरों ने निर्वस्त्र होकर की अश्लील हरकतें, सोसिल मीडिया पर विडियो वायरल, मामला दर्ज

दिल्ली: जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम के हॉस्टल में ऐथलीट पालेंदर चौधरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छठ पूजा 2018: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 13 और 14 नवंबर को इन रास्तों पर जाने से बचें

सिग्नेचर ब्रिज संग्राम: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल और अमानतुल्लाह खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दौरान आप के विधायक अमानतुल्लाह खान ने सांसद मनोज तिवारी तो स्टेज से दिया धक्का, विडियो वायरल

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल दिखाकर गुंडागर्दी करने वाले आरोपी आशीष पांडेय को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

2018-03-26_iconicface.jpg

आप अपने टैलेंट को सही मंच पर लाना चाहते हैं तो यही है वह अवसर जो आपको आसमान का सितारा बना सकता है. बनें Iconic Face Of India (Earth) 2018 सीजन 2 का हिस्सा. Iconic Face Of India (Earth) 2018 का मकसद है देशभर के 24 शहरों से टैलेंट को निकाल कर उसे ऐसा मंच देना, जहाँ से होती है सपनों की उड़ान शुरू. 

देहरादून के बाद अब बारी है दिल्ली की. इस प्लेटफार्म का मकसद है मॉडलिंग के जरिये प्रतिभाओं को बाहर लाना. मॉडलिंग के साथ-साथ अगर आप गा सकते हैं...एक्टिंग कर सकते हैं...या फिर नाच सकते हैं, तो इससे बेहतर बात और कोई हो ही नहीं सकती. फिर तो सौ टका Iconic का मंच है सिर्फ आपके लिए. 7 अप्रैल, शनिवार सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक हम कर रहे हैं आपका इंतज़ार.

मेल-फीमेल, मैरिड और अनमैरिड कोई भी इस ऑडिशन का हिस्सा बन सकता है. 16 वर्ष से लेकर 34 साल तक के सभी प्रतियोगी दे सकते हैं ऑडिशन. बस दिल में ललक होनी चाहिए.

तो बिना वक्त गवाएं करें रजिस्टर. रजिस्टर करने के लिए अपनी लेटेस्ट 3 फोटो, पूरी जानकारी और शहर के साथ इन नंबर्स पर करें WHATSAPP. (9910173743, 9988295090)

तो दिल्ली के प्रतिभावान लोगों, बुला रहा है मंच आपको. इस बारे में Iconic Face Of India (Earth) 2018 के आयोजक और जॉलीवुड क्रिएशंस के मालिक अरविन्द पराशर जौली ने कहा, ‘ये बहुत अच्छा मंच है प्रतिभावानों की प्रतिभा को बाहर लाने का. इस मंच की सबसे बड़ी बात है यहाँ जो कहा जाता है उसे पूरा किया जाता है. तो बिना देर किये झटपट घुमायें ये नम्बर्स.’

इस आयोजन के बारे में Dollywood Talent Club के फाउंडर और संगीतकार राज महाजन ने कहा, “ वाकई में अरविन्द जौली काफी अच्छा काम कर रहे हैं. इस काम में डॉलीवुड उनके साथ है पूरी तरह से. मेरा मानना है आपके ज़रा से सपोर्ट से अगर कोई अपने सपनों की मंजिल छू सकता है, तो उसका सहारा जरूर बनें”.

विजेता को अपने सपने पूरे करने का पूरा मौका मिलेगा. इसके अलावा सभी प्रतिभागियों को सौ प्रतिशत टीवी सीरियल और फिल्म जगत में काम करने का अवसर मिलेगा. साथ ही आप अपना पोर्टफोलियो फोटोशूट करा सकते हैं और इतना ही नहीं इंडस्ट्री के जाने-माने लोग आपकी पर्सनालिटी में लगायेंगे चार चाँद यानि आपको करेंगे 'ग्रूम'.

सभी राज्यों से ऑडिशन के बाद, फिनाले होगा जून 2018 में देश की राजधानी दिल्ली में. इससे सम्बंधित जानकारी भी बहुत जल्द आपको मिल जायेगी.

पता : Dollywood Talent Club
A-35, First Floor, Madhu Vihar
Near Singla Sweet, Delhi-110092
 
टाइम : सुबह 11 से शाम 5 तक
दिनांक : 7 अप्रैल, शनिवार. 
रजिस्टर करें इन नंबर्स पर : 9910173743, 9988295090



loading...