मॉडल्स ने रैंप पर जलवे बिखेरकर किया सबको मंत्रमुग्ध

मॉडल्स ने रैंप नटराज क्लब ने आयोजित किया “छोटे उस्ताद बड़े उस्ताद” सीजन 8 का ग्रैंड फिनाले. इसके साथ ही “मिस्टर एंड मिस डॉलीवुड” और “दिल्ली रतन अवार्ड” 2016 को भी भव्य पैमाने पर आई.टी.ओ स्थित प्यारेलाल भवन में आयोजन किया गया. यानी एक साथ तीन-तीन कार्यक्रमों का आयोजन. समारोह को शानदार बनाया मिस्टर एंड मिस में आये सभी प्रतियोगियों ने. एक के बाद एक आये मॉडल्स ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. साहित्य और समाजसेवा से जुड़े कई लोगों को दिल्ली रतन अवार्ड से सम्मानित किया गया. समारोह में नजर आये फ़िल्म प्रोडूसर अनिल सेठी, समाजसेवी संजय शर्मा और हाजी मेहरदीन रंगरेज, लायन राजकुमार शर्मा, डॉ. जुबैर अब्दुल्ला, मिसेज यूनिवर्स वेस्ट एशिया-2015 रूबी यादव, ग़ज़ल गायक जुल्फिकार साबरी, वैरी टैलेंटेड फीवर 104 F.M. आर.जे. राहुल माकिन के साथ एंकर संतोष टंडन ने समां बांध दिया. 

इस सारी शाम को और भी बेहतर बनाया प्रसिद्ध मोक्ष म्यूजिक के मालिक और संगीतकार राज महाजन की मौजूदगी ने. अपने अलग ही अंदाज़ में राज महाजन ने समारोह में पहुंचकर समा बांध दिया.  गौरतलब है कि राज महाजन का नाम आजकल काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. कारण है बिग बॉस. जी हाँ! चर्चा है कलर्स टीवी पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में राज महाजन का नाम भी लिया जा रहा है. 10 कंटेस्टेंट में एक राज महाजन भी हैं जो इस बार बिग बॉस के घर में जाकर खुरापात करते नज़र आ सकते हैं. हालाँकि इस खबर को आज तक पर दिखाया तो गया है किन्तु कलर्स टीवी या खुद राज महाजन की तरफ से इस पर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है. राज महाजन के अलावा स्टेज पर नज़र आये अजय सक्सेना, रुमिल कपूर, आनंद डॉन शहजाद सिद्द्क्की, मंसूर खान, फ़िल्म डायरेक्टर आनंद भरद्वाज, जुबैर, अभिनेता प्रदीप शर्मा, कुलदीप शर्मा,लवली साईं, एक के गुप्ता. सभी ने मिलकर पार्टीसिपंट्स का खूब हौंसला बढ़ाया. 


जैसे-जैसे शाम ढल रही थी वैसे-वैसे कार्यक्रम भी अपने चरम पर था. इस शाम का सञ्चालन किया एंकर संतोष टंडन, तनिष्का छावड़ा और आनंद डॉन ने. दिल्ली रतन अवार्ड के बाद बारी आई मिस्टर एंड मिस डॉलीवुड चुनने की. सभी ने अपना बेस्ट परफॉरमेंस दिया. रैंप वॉक के दौरान सभी एक से बढ़कर एक लग रहे थे. ऐसा लग रहा था मानो स्वर्गलोक आज धरती पर उतर आया हो सभी बेहद खुबसूरत और आकर्षक लग रहे थे. सभी के परफॉरमेंस के बाद चुने गए मिस्टर एंड मिस डॉलीवुड. मिस्टर डॉलीवुड बने आगरा के देव चौहान और मिस डॉलीवुड बनीं गरिमा रावत. फैज़ल मालिक, साजन राजपूत, पूजा सोलंकी, कामनी चौहान और ऐश लीशा इस प्रतियोगिता के रनर्स अप रहे. साथ ही शोज़ टॉपर बनीं भूमि गुप्ता.



loading...