Dollywood Talent Club ने किया नए साल का स्वागत, राज महाजन ने दिया मॉडल्स को एक्टिंग का चांस

2017-01-03_dtcnewyearevent.jpg

दिल्ली के फेमस टैलेंट क्लब DTC (Dollywood Talent Club) ने नए साल का स्वागत बड़े ही शानदार तरीके से किया. इस बार DTC की यह शाम संगीतमय तो रही लेकिन साथ में इस बार लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा ‘फैशन शो’. रैंप पर सभी मॉडल्स ने अपने टैलेंट को शोकेस किया.

इंडियन और वेस्टर्न राउंड में सभी का कलेक्शन शानदार रहा. अजिता झा, उमर अली, हिमांशु तनेजा, रमन कक्कड़, मनीष, अंजू टिकू, विशाल, पंकज, समीर और भुवन नेगी (आरव) सभी के वॉक ने लोगों की धड़कनों को थाम दिया.  

इंटरटेनमेंट से भरपूर सजी इस शाम का संचालन इनकम टैक्स ऑफिसर विजय किशोर, दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर राजेश जौहरी, सीनियर आर्टिस्ट अश्वनी मोहन और देवेंद्र गुप्ता  ने किया. डॉलीवुड टैलेंट क्लब की इस बेहतरीन शाम के आयोजन का श्रेय जाता है मोक्ष म्युज़िक के कर्ता–धर्ता राज महाजन को. यहाँ राज महाजन के बारे में कुछ कहना ज़रूरी हो जाता है, कलाकार को एक मंच देकर उसे निखारने का काम राज महाजन को बखूबी आता है. इसी बाबत उन्होंने DTC (DOLLYWOOD TALENT CLUB) की नींव रखी. 

टैलेंट क्लब के मेम्बर शुभम ने ‘चोरी-चोरी’ गाया. इसके बाद मितुल के गाए ‘मौला अली’ ने एक नुरानी माहौल बन गया. अरविन्द ने भी ‘सतरंगी पिया’ गाकर खूब तारीफे बटोरीं. इस फेहरिस्त में ऋषभ ने 'तेरी हर अदा' और निर्भय ने ‘यारा वे’ गाकर  भी अपनी आवाज़ के जादू से ऑडियंस का मन मोह लिया. ‘तन्हाई’ गाकर सिविल इंजिनियर डी. डी. चौधरी ने शाम में एक ठहराव ला दिया. सुरीले लोगों के साथ शाम कब ढल गयी पता ही नहीं चला. अंत में जाते-जाते राज महाजन ने यंग एंड टैलेंटेड मॉडल्स के लिए एक धमाकेदार अनाउंसमेंट की. सभी मॉडल्स में से चुने गए बेहतरीन मॉडल्स को उनके आने वाले गाने में लीड करने का मौका दिया जाएगा

जी हां!!! हमेशा टैलेंट को प्रमोट करने वाले राज महाजन हमेशा मोक्ष म्युज़िक के आने वाले गानों में नए और बेहतरीन कलाकारों को मौका देते हैं. इस शाम को यादगार बनाया अपने-अपने क्षेत्र से आये मेहमानों ने जिनमें शामिल रहे विजय किशोर (इनकम टैक्स ऑफिसर), आशुतोष जैन (सीनियर न्यूज़ एंकर, आकाशवाणी), राजेश कुमार (असिस्टेंट कमिश्नर, दिल्ली सरकार), राजेश जौहरी (इंस्पेक्टर, दिल्ली पुलिस), प्रसिद्ध एक्टर शिवा कुमार, तिलक खेरा और मंजुल शर्मा. सभी की मौजूदगी ने इवेंट में चार चाँद लगा दिया. इसके अलावा भामाशाह कुटुंब से आये देवेंद्र गुप्ता ने भी अपना सहयोग दिया.

 



loading...