जानिये कैसे गायक मिका सिंह ने विडियो के माध्यम से मिलाया अपना ही डुप्लीकेट और कहा अगर मैं ना मिलूँ तो आप इसको बुक कर सकते हैं.

2016-10-03_Mika-SDM.jpg

हरदिल अज़ीज़ मिका सिंह का नाम किसी न से किसी वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है’. मिका की बुलंद आवाज़ ही मिका को म्युज़िक इंडस्ट्री में बाकी सबसे जुदा रखती है. इस बार मिका सिंह ने अपने ऑफिसियल फेसबुक के माध्यम से अपने ही डुप्लीकेट का विडियो शेयर करते हुए कहा, "Guys when I'm not available then pls you can book this man for the show he is rocking and makes me laugh, feel proud of him. His name is sachin dev mika" (अगर मैं उपलब्ध न होऊं तो आप इसको बुक कर सकते हो. यह रोकिंग है और मुझे खुश करता है, मुझे इस पर गर्व है. इसका नाम सचिन देव मिका है). बॉलीवुड गायक मिका के फैन्स ने भी मिका की इस पोस्टिंग पर मिका की जमकर प्रशंसा की. और जब हमने विडियो देखा तो पाया की सचिन देव मिका तो हुबहू मिका सिंह जैसा ही है. कोई भी सचिन देव मिका को गाता हुआ देखकर चकरा जाएगा. 

सचिन देव मिका अका SDM के दो म्युज़िक विडियो ‘दमादम मस्त कलंदर’ और ‘सही पकडे हैं’ भी आ चुके हैं जिनका म्युज़िक और निर्माण मोक्ष म्युज़िक कंपनी के बैनर तले संगीतकार राज महाजन द्वारा किया गया है. जी हाँ ! यह वही राज महाजन है जिनका नाम आजकल बिग बॉस 10 के संभावित प्रतियोगी के तौर पर ख़बरों में चर्चा में हैं. खबर है कि इस बार आप राज महाजन को बिग बॉस के घर में देखें. अब जिसमे पास राज महाजन जैसा गॉडफादर और मिका सिंह जैसा आदर्श हो वो कुछ स्पेशल तो होगा ही. SDM के आने वाले गाने हैं – लागे कैसे तोरे बिन जिया रे पिया, अक्कर-बककर बॉम्बे बो, सावन में आग आदि. बहरहाल SDM ‘लागे कैसे तोरे बिन’ गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं.
 



loading...