रोहिणी: सरस्वती पूजनोत्सव में छाया डिंपल राज का जादू, पंडाल में गानों ने बाँधा समा

सिग्‍नेचर ब्रिज पर किन्‍नरों ने निर्वस्त्र होकर की अश्लील हरकतें, सोसिल मीडिया पर विडियो वायरल, मामला दर्ज

दिल्ली के वसंत कुंज में डबल मर्डर, आरोपी दर्जी ने बताई फैशन डिजाइनर की हत्या की वजह

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा पिज्जा लुटेरा गैंग, ऑर्डर देकर डिलीवरी ब्‍यॉय से करते थे लूटपाट

दिल्ली: जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम के हॉस्टल में ऐथलीट पालेंदर चौधरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छठ पूजा 2018: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 13 और 14 नवंबर को इन रास्तों पर जाने से बचें

सीबीआई ने घूस लेने के आरोप में दिल्ली सरकार के जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर जितेंद्र जून को किया गिरफ्तार

2018-01-29_dimplerajatrohini.jpg

दिल्ली के रोहिणी में आयोजित हुआ 12वां “मां सरस्वती पूजनोत्सव 2018”. माना जाता है कि बसंत पंचमी के मौके पर माँ सरस्वती की पूजा-अर्चना का प्रावधान है. रोहिणी में ‘बिहार नवयुवक मंच’ को इस भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन का श्रेय जाता है. 

हज़ारों लोगों की भीड़ से पंडाल ठसाठस भरा था. फेमस सिंगर डिंपल राज ने अपनी जादुई आवाज़ से आयोजन का आनंद ही बढ़ा दिया. डिंपल राज ने एक के बाद एक कई धमाकेदार गाने गाये. जिसमें उनका साथ दिया प्रसिद्ध भोजपुरी गायक लोकेश भारद्वाज ने. रंगारंग कार्यक्रम में डिंपल राज की दी हुई परफॉरमेंस पर लोगों ने जमकर डांस किया.

डिंपल राज ने सरस्वती कार्यक्रम की शुरुआत शानदार गाने ‘कमली यार दी’ से की. गाने की शुरुआत से ही लोगों ने डिंपल राज का साथ तालियाँ बजाकर दिया. उसके बाद ‘माही वे’  गाने ने तो सभी के होश याफ्ता कर दिए. सभी लोग स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगे. उसके बाद डिंपल राज ने कई धमाकेदार गाने गाये. “दिल मेरा मुफ्त का” और “गली में आज चाँद निकला” सभी एक से बढ़कर एक. 

गानों के साथ रात की खुमारी भी बढ़ रही थी. हिंदी गानों के बाद जैसे ही डिंपल राज ने भोजपुरी में ‘खाई के मगहिया के पान’ और ‘हम न रहब सैय्या’ गाकर पंडाल को अलग ही आयाम पर पहुंचा दिया. इन गानों पर पूरे पंडाल ने जोरदार कमर मटकाई. पंडाल में लोगों की भीड़ को देखकर प्रतीत हो रहा था, मानो लोगों का हुजूम ही उमड़ पड़ा हो. इस विशाल जनसैलाब को देखकर डिंपल राज ने कहा “पहली बार मैंने लोगों का ऐसा समर्थन देखा. जैसे-जैसे मैं गा रही थी, वैसे-वैसे लोग भी अपना प्यार बरसाते जा रहे थे. लोगों के साथ से ही एक कलाकार कमाल का प्रदर्शन कर पाता है. मुझे यहाँ आकर बहुत अच्छा लगा. Thankyou Rohini”

वहीँ इस बारे में लोकेश भारद्वाज ने बताया, “मैंने अब तक कई शोज़ किये हैं. परन्तु जितना मज़ा डिंपल राज के साथ गाकर आया, उतना मुझे आज तक नहीं आया. मैं उनकी संगीत की समझ को देखकर हतप्रभ रह गया था. आपके साथ अगर बेहतरीन पार्टनर हो, तो आपकी भी परफॉरमेंस बेहतरीन हो जाती है. Thankyou डिंपल राज इस संगीत भरे सफ़र के लिए”.

अंत में आयोजक समिति ने डिंपल राज और लोकेश भारद्वाज का फूलों से अभिनन्दन किया.



loading...