ताज़ा खबर

जयपुर में आयोजित ‘मरीन मिस इंडिया 2018’ में डिंपल राज हुईं सम्मानित, कहा – सम्मान के असली हक़दार मेरे मेंटर राज महाजन हैं

2018-04-09_dimplerajhonored.jpg

जयपुर में आयोजित हुआ ‘मरीन मिस इंडिया 2018’. जिसमें देश के राज्यों से कई प्रतिभाशाली लड़कियों ने पार्टिसिपेट किया. इस कार्यक्रम में अपनी आवाज़ के जादू से चार-चाँद लगाने पहुंची प्रसिद्ध गायिका डिंपल राज. डिंपल राज ने अपनी आवाज़ के जादू से ऐसा समा बाँधा कि कार्यक्रम के आयोजक भी तारीफ किये बिना रह नहीं पाए. ‘लैला मैं लैला’, ‘गुलाबी ऑंखें’ गाने ने तो सभी को ताल से ताल मिलाने पर मजबूर कर दिया. परन्तु सबसे बेहतरीन रहा ‘मैं तैनू समझावां की’.

कार्यक्रम के बीच आयोजक गौरव जोशी ने डिंपल राज को मोमेंटो देकर सम्मानित किया. अवार्ड पाने के बाद भाव-विभोर होते हुए डिंपल राज ने कहा, ‘आज मैं जहाँ भी हूँ सिर्फ मेरे गॉडफादर राज महाजन की वजह से हूँ. इसलिए इस सम्मान के असली हकदार राज महाजन सर हैं. थैंक्यू राज सर मुझे इस काबिल बनाने के लिए.’

इस मौके पर म्यूजिक डायरेक्टर और मेंटर राज महाजन ने डिंपल राज को शुभकामना देते हुए कहा, ‘मेहनत से सबकुछ हासिल किया जा सकता हैं. मुझे ख़ुशी है कि मुझे सिंपल राज जैसे हीरे को तराशने का अवसर मिला’.

बात करें, डिंपल राज के गानों की. बहुत जल्द डिंपल राज और राज महाजन लेकर आ रहे हैं ‘तुम बिन’. जिसे मोक्ष म्यूज़िक के बैनर तले रिलीज़ किया जाएगा. समीर श्रीवास्तव ने इसके बोल लिखें हैं और  गाया है डिंपल राज. संगीत भरकर इसे सजाया है राज महाजन ने. राज महाजन इससे पहले भी म्यूजिक इंडस्ट्री को कई बेहतरीन गाने दे चुके हैं. 



loading...