OMG! टॉयलेट वाला सूप पीने ही वाला था ये शख्स, पर....

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2017-09-18_soop65.jpg

एक पत्नी ने अपने पति को सरप्राइज देने के लिए उसका पसंदीदा सूप बनाया और थर्मस में गर्मागर्म पैक कर दिया. फिर एक डिलीवरी सर्विस कंपनी के जरिये उसे भेज दिया. उसे उम्मीद थी कि सूप पीकर उनके पति का दिल खुश हो जाएगा और वह उसकी तारीफों के पुल बांधेगा. लेकिन हुआ इसके ठीक उलट.

पति ने बताया कि जैसे ही उसने थर्मस खोला उसमें से अजीब सी बदबू आने लगी थी. ये सुनकर पत्नी हैरान रह गई, क्योंकि उसने बेहद सफाई से और ताजा चीजों से सूप बनाई थी और बढ़िया से पैक भी किया था. फिर वो थोड़ी ही देर में खराब कैसे हो गई?

दंपत्ति ने इस डिलीवरी सर्विस कंपनी में शिकायत दर्ज करने का फैसला लिया. तभी उस शख्स का फोन आया जिसने सूप पत्नी से लेकर पति तक पहुंचाया था.

डिलीवरी ब्वॉय ने माफी मांगते हुए कहा कि जब वह सूप से भरा थर्मस लेकर जा रहा था तो रास्ते में उसे प्यास लगी और वह सूप पी गया. इसके बाद उसने थोड़े से बचे सूप में अपनी टॉयलेट मिला दी और महिला के पति को दे दिया.

डिलीवरी ब्वॉय ने 4 हजार रुपये में मामला रफा-दफा करने की भी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. मामले को बिगड़ता देख कंपनी ने उस डिलीवरी ब्वॉय को नौकरी से निकाल दिया और खुद ऑपरेश्नल हेड ने दंपत्ति से निजी तौर पर माफी मांगी. यह घटना चीन के चेंगदू में घटी.



loading...