कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन बिखेरा दीपिका पादुकोण ने जलवा

2017-05-19_Deepika-kans-2017.jpg

ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दूसरे दिन भी बिखेरती नज़र आई. जहां पहले दिन बॉलीवुड की ये मस्तानी पर्पल गाउन में नज़र आई वहीं दूसरे दिन वो ग्रीन गाउन में कान फिल्म फेस्टिवल की रेड कारपेट पर चार चांद लगाती दिखाई दी. वैसे ये बात तो सभी जानते हैं कि कान फिल्म फेस्टिवल का इंतज़ार फैन्स को बेसब्री से रहता है. इसलिए नहीं क्योंकि वहां कई हिंदुस्तानी फिल्मों की स्क्रीनिंग होती है बल्कि इसलिए क्योंकि बॉलीवुड हसीनाएं इस खास मौके पर अपने अंदाज़ से रेड कारपेट पर चार चांद लगा देती हैं. दीपिका ने अपने इन फैन्स को बिलकुल भी निराश नहीं किया क्योंकि उनके कान लुक्स की चर्चा चारो तरफ है.

कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका Brandon Maxwell की ग्रीन गाउन में नज़र आई. वो बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रहीं थी. अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए डिप्पी ने De Grisogono की एक्सेसरिज पहनीं हुईं थीं जो उनके गाउन से साथ खूब जंच रही थी. उन्होंने Chloe Gosselin के स्टीलेटॉस में रेड कारपेट पर वाक किया.

दीपिका ने दोनों दिन अपने फैन्स को अपने लुक्स से खुश किया. अब इंतज़ार है तो ऐश्वर्या और सोनम का. देखना होगा दोनों दीपिका को टक्कर दे पाती हैं कि नहीं.

, , ,


loading...