ताज़ा खबर

OMG! लड़की की आंख से निकल रही हैं चीटियां, डॉक्टर्स भी हैरान

पाकिस्तान ने भारत को खुश करने के लिए उठाया यह कदम, पाक मीडिया के अनुसार शारदा पीठ कॉरिडोर को खोलने की दी मंजूरी

रेलवे के बाद अब एयर इंडिया के बोर्डिंग पास पर छपी पीएम मोदी की तस्वीर, यात्रियों ने उठाए सवाल

IPL 2019: आज पंजाब और राजस्थान के बीच होगी भिडंत, जानें कब और कहां देखें लाइव मैच

भारतीय वायुसेना की ताकत में हुआ इजाफा, लादेन का सर्वनाश करने वाला 'चिनूक' हेलीकॉप्टर बेड़े में हुआ शामिल

IPL 2019: 12वें सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग से होगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिडंत, कब और कहां देखें लाइव मैच

भारत के पहले लोकपाल बने जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिलाई शपथ

2018-03-14_ants54.jpg

एक बच्ची की आंख से चींटी निकलने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. डॉक्टर्स के सामने जब यह केस लाया गया तो उन्हें भी समझ में नहीं आया कि आखिर यह सब कैसे हो रहा है. यह सब देखकर उन्हें यकीन नहीं हो रहा था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला कर्नाटक का बताया जा रहा है. इसके बारे में सुनकर शायद आपको भी यकीन न हो लेकिन यह सच है कि दक्षिणी कन्नड में रहने वाली 11 वर्ष की अश्वनी की आंख से मरी हुई चींटियां निकल रही हैं.

इस कारण लड़की की आंखों में तेज जलन हो रही है. आंखों से लगातार पानी बह रहा है. जब तकलीफ ज्यादा बढ़ गई तो उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया. लेकिन वह भी उसका इलाज नहीं कर पाए.

रिपोर्ट के मुताबिक , पांचवीं में पढ़ने वाली अश्वनी को यह परेशानी बीते महीने से शुरू हुई. वो सो रही थी जब सुबह उठी तो देखा कि उसकी आंखों के आस-पास दो तीन चीटियां हैं.

उसने तब तो उसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन कुछ घंटों बाद उसकी आंखों से फिर से चीटियां निकलने लगी और आंख में जलन शुरू हो गई. अब तक अश्वनी की आंख से 60 मरी हुई चींटियां निकल चुकी हैं.

इलाज के लिए अश्वनी डॉक्टर के पास गई. लेकिन ऐसा केस देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. डॉक्टर ने कहा कि हो सकता है जब यह लड़की सोती है तो चीटियां इसके कान में घुस जाती हैं और फिर आंख से निकलती हैं. अभी तक डॉक्टर्स बच्ची का इलाज नहीं कर पाए हैं और उसकी समस्या वैसे की वैसी बनी हुई है.



loading...