गर्मियों में होगा सुरों से सुहावना मौसम, डॉलीवुड टैलेंट क्लब कर रहा है म्यूजिकल शाम का आयोजन, 12 मई को आयें और गायें

2018-05-07_upcomingevent.jpg

गर्मियों में होगा सुरों से सुहावना मौसम. इस कार्यक्रम में आयें और गायें. दिल्ली के मधु विहार में सजेगी सुरों की महफ़िल. शनिवार, दोपहर 12 मई 2018, को दिल्ली के मधुविहार में डीटीसी करने जा रहा है 17वीं सुरीली संगीत सभा का आयोजन. इस बारे में DTC के फाउंडर, फेमस संगीत निर्देशक और टैलेंट प्रमोटर राज महाजन ने कहा, “कलाकार को जिस चीज़ की तलाश हो अगर उसे वो मिल जाए, तो उसे जैसे नया जीवन मिल जाता है. मैं खुद भी एक कलाकार हूँ और बात को बखूबी समझता हूँ. मुझे अच्छा लगता है जब कोई भी कलाकार कुछ बन जाता है. मैं तो सिर्फ एक ज़रिया हूँ. आज मैं कुछ बन गया हूँ और ख़ुशी होती है ये जानकार कि भगवान ने इस लायक बना दिया कि मैं किसी को मंजिल तक पहुँचाने का ज़रिया बन सकूँ.”

यहाँ DTC के मासिक कार्यक्रम में आकर कुछ लोग अपने शौक को पूरा करते हैं और कुछ इसके ज़रिये अपनी मंजिल की तरफ बढ़ते हैं. इस कार्यक्रम की सबसे खास बात है ‘अपनों का मंच...अपनों के लिए...अपनों द्वारा’. इसका आयोजन भी छुट्टी वाले इसलिए किया जाता है ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इससे जुड़ सकें. ये सिर्फ एक जगह नहीं है जहाँ लोग जमा होते हैं और गाते हैं...शाम को अपने घर चल देते हैं. बल्कि ये तो एक मंच है जिसने न सिर्फ लोगों को एक दिशा दी अपितु उनके जीवन यापन करने का ज़रिया भी बना. वाकई में अगर हमारा शौक ही हमारा काम बन जाए तो इससे बेहतर बात क्या हो सकती है. 

इस बार वीकेंड पर अवश्य आयें मधु विहार की गली नम्बर 2 में. 12 मई को सुरों से सुर मिलाकर अपने सपनों को मंजिल तक पहुंचाए. खुद को एक बार मौका ज़रूर दें. इवेंट का संचालन करेंगी मोक्ष म्यूजिक की स्टार परफ़ॉर्मर डिंपल गर्ल डिंपलराज. इसके साथ नहीं, आपको एंटरटेन भी करेंगी राज महाजन की स्वर कोकिला डिंपल राज. 

आगामी कार्यक्रम: संगीत सफ़र
श्रृंखला : 17वीं 
आयोजन स्थल: A-35, गली नम्बर-2, फर्स्ट फ्लोर, मधु विहार, दिल्ली – 110092.
दिनांक: 12 मई, शनिवार 2018
समय: 2 बजे   

खुद को पहुंचाए सुरों के समंदर में और खाएं सुरीले गोते. आपकी विडियो को विश्वस्तर पर किया जाता है रिलीज़. ये है वो मंच जहाँ कोई भी आकर गा सकता है. भले ही आप किसी भी प्रोफेशन में हों...आप कुछ भी करते हो. मन की ललक को यहाँ कीजिये शांत. डॉलीवुड टैलेंट क्लब का ये मंच है लाजवाब. 



loading...