विडियो: DTC में पहली बार लाइव वोटिंग के ज़रिये चुने गये विजेता

Audio: विश्वस्तर पर रिलीज़ हुआ “तुम बिन लागे न जिया”, मिला चाहने वालों का खूब प्यार

‘यार तू प्रोफेशनली क्यूँ नहीं गाता’...सीखें ‘संगीत’ मज़ेदार तरीके से, DTC लाया है शौकिया-उभरते हुए कलाकारों के लिए ‘गोल्डन मेम्बरशिप ऑफर’

राज महाजन की चुनिन्दा धुनों में से एक ‘तुम बिन लागे न जिया’, पहली बार सुनते ही गाने को उतावला हो गया था – लक्की राज

मोक्ष म्यूज़िक लाया है पहली बार इन्फॉर्मेशनल सॉंग, ‘Avoid the Fast Food’ जैसा लज़ीज़ गाना मैंने पहली बार गया है – डिंपल राज

DTC: संगीत सफ़र में छाये रहे राज महाजन के दो सुरीले रत्न “लक्की राज-डिंपल राज”, एक के बाद एक की ‘डायनामाइट परफॉरमेंस’

टैलेंट के कद्रदान राज महाजन को मिला टैलेंट का ओवरडोज़ ‘लक्की राज’, बहुमुखी प्रतिभा के धनी लक्की राज

दिल्ली में आयोजित की गयी (DTC) डॉलीवुड टैलेंट क्लब की तरफ से संगीतभरी शाम. इस संगीत से भरी शाम को यहाँ आए फनकारों ने अपने दिलकश सुरों से और भी यादगार बना दिया. डॉलीवुड टैलेंट क्लब की इस बेहतरीन शाम का संचालन करते हुए अपने शब्दों का जादू बिखेरा राजेश कुमार और सुनीता महेश्वरी ने.

सभी फनकारों ने अपनी खूबसूरत गायकी से ऑडियंस का दिल जीत लिया. जिसमें शामिल रहे शुभम गुप्ता, अरविन्द शर्मा, आदित्य कुकरेती, रिषभ शर्मा, मितुल कौशिक, डिम्पल, प्रदीप कुमार, पवन कुमार, सुनील डोगरा, निशांत प्रकाश और शुभम राजपूत. इसके अलावा अपनी मासूमीयत और लाजवाब गायकी से सबका दिल जीता 9 साल के सबसे छोटे सिंगर तरनजीतसिंह गिल ने. “जीना इसी का नाम हैं” एवर ग्रीन सॉंग गाकर इस शाम को और भी खुशनुमा बना दिया. इस म्युज़िकल नाईट के आयोजन का श्रेय जाता है मोक्ष म्युज़िक के कर्ता-धर्ता राज महाजन को. राज हमेशा से ही उभरते हुए फनकारों को मंच देने का काम करते हैं. इसीलिए उन्होंने दिल्ली में डॉलीवुड टैलेंट क्लब की नींव रखी.


इस क्लब की ख़ासियत ही यही है कि यहाँ कोई भी अपने टैलेंट को पहचान कर उसे आगे बढ़ा सकता है. यहाँ उम्र कोई बंधन नहीं, यहाँ भाषा कोई बंधन नहीं. यहाँ जुड़ते हैं तो सिर्फ सुर.

डॉलीवुड टैलेंट क्लब के ज़रिये हर हुनरबाज़ अपने सपनों को एक नई दिशा दे सकता है. इस शाम की सबसे ख़ास बात रही ‘पहली बार  लाइव वोटिंग के जरिये विजेताओं का चुना जाना’. सभी की परफॉरमेंस को देखने के बाद ऑडियंस यानि जनता जनार्दन ने वोटिंग की, जिसमें सबसे ज़्यादा वोट पाने वाले को विजेता चुना गया.

सीनियर कैटेगरी में तिलक खेड़ा, सुनीता महेश्वरी और जूनियर कैटेगरी में शुभम गुप्ता, तरनजीत सिंह गिल ने बाज़ी मारी. जितने वालों को डॉलीवुड की तरफ से सर्टिफिकेट, ट्रॉफी और कैश प्राइज दिया. विनर्स को राज महाजन ने बधाई दी और उभरते हुए फनकारों को शुभकामनाएं देकर प्रोत्साहित किया.      

डॉलीवुड टैलेंट क्लब की इस सुरों से महकती शाम को और महकाया यहाँ पर आए ख़ास मेहमानों ने. जिनमें शामिल रहे विजय सिंह (डीसीपी), राजेश कुमार (असिस्टेंट कमिश्नर, दिल्ली सरकार), विजय किशोर (इनकम टैक्स ऑफिसर, दिल्ली), गुलशन प्रजापति, गिरीश सिंह (पुलिस ऑफिसर, दिल्ली), राम मनोहर मिश्रा (पुलिस ऑफिसर, दिल्ली), आशुतोष जैन (सीनियर न्यूज़ एंकर, आकाशवाणी), सुनीता महेश्वरी (आकाशवाणी), तिलक खेरा (बिज़नेस मैन), नरेश कुमार, मुकेश कुमार और ओ.पी शर्मा.

इस मौक़े पर मोक्ष म्युज़िक का बहुप्रतीक्षित गाना “क्या हुआ तेरा वादा” की भी स्क्रीनिंग की गई. जिसे जॉलीवुड प्रोडक्शन और मोक्ष म्युज़िक ने मिलकर बनाया है. अरविन्द पराशर जॉली के डायरेक्शन में इसे फिल्माया गया है और खूबसूरत धुन में पिरोया है संगीतकार राज महाजन ने.

बेहतरीन नग्मों और स्पेशल अट्रैक्शन लिए यह शाम काफी सुरीली रही. जिसका सभी संगीत प्रेमियों ने जमकर लुत्फ़ उठाया.



loading...