कुछ ही मिनटों में लड़के का पैर खा गए ये छोटे जीव, डॉक्टर्स के उड़े होश

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2017-08-09_leg254.jpg

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना की जानकारी मिली है. खबर है कि 16 वर्ष का एक लड़का दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलने समंदर किनारे गया. खेल के बाद थकान मिटाने वह समुद्र में गया और कुछ मिनटों में ही बाहर आ गया. जैसे ही नजर पांव पर पड़ी उसके होश उड़ गए.

लड़के को दोनों पैर लहुलूहान थे. उसे समझ नहीं आया कि पल भर में ऐसा क्या हो गया कि उसका ऐसा हाल हो गया. ब्लीडिंग रुक नहीं रही थी. लिहाजा उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया.

जांच के दौरान लड़के के पांव पर ढेर सारे छोटे-छोटे छेद दिखे. डॉक्टरों ने कहा कि समुद्र में रहने वाले छोटे-छोटे कीड़ों ने इसके पांव का यह हाल किया.

लड़के ने बताया कि जब वह पानी में गया तो उसके पांव में झनझनाहट महसूस हुई, लेकिन उसे लगा कि थकान के कारण उसे ऐसा महसूस हो रहा है. इसलिए उसने भी ध्यान नहीं दिया कि पानी के अंदर हजारों कीड़े उसका पांव खा रहे हैं.

दूसरे दिन इस लड़के के पिता खुद मामले की जांच करने उसी समुद्र के पास गए जहां बेटे के पांव का यह हश्र हुआ था. उन्होंने मछली पकड़ने वाली जाली पर मांस के कुछ टुकड़े रखे और उसे पानी के अंदर डाल दिया. थोड़ी देर बाद जब जाली बाहर निकाली तो वह हैरान रह गए.

जाली पर सैकड़ों छोटे-छोटे कीड़े रेंगते नजर आ रहे थे और देखते ही देखते मांस के उन टुकड़ों को पूरा खा लिया. मरीन एक्सपर्ट ने कहा कि उन्होंने ऐसा मामला पहले कभी नहीं देखा.



loading...