अगर 50 मिनट में खा लिए ये 3 पराठे तो जीवन भर मिलेगा फ्री खाना

2017-11-11_paratha54.jpg

जिंदगी भर खाना मुफ्त खाने की लालसा है तो एक बार ये जरूर ट्राई करें. दरअसल, लोगों की पसंद को देखते हुए एक दुकानदार ने ऐसी स्कीम निकाली है, जिसे सुनकर आप भी दौड़कर एक बार तो जरूर जाना चाहेंगे. स्कीम है 50 मिनट में 3 पराठे खाने की. जो कोई ये कर ले तो समझो उम्रभर का खाना मुफ्त मिलेगा.

यहां जिस भी वैरायटी का पराठा खाना चाहे वो मिलेगा. यहां आलू के पराठे से लेकर प्याज के पराठे तक खाने को मिल जाएंगे. सुनकर ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. 
ये चैलेंज उन लोगों के लिए है जो खाने-पीने के शौकीन हैं, क्योंकि अब तक कई लोग इस चैलेंज को ट्राइ कर चुके हैं, लेकिन ज्यादातर फेल हुए हैं. यहां हिंदुस्तान का सबसे बड़ा पराठा मिलता है, जिसका साइज 1 फुट 6 इंच है और एक पराठे का वजन 1 किलो है.

सोशल मीडिया पर ये दुकान तपस्या पराठा जंक्शन के नाम से वायरल हो रही है, जो दिल्ली-रोहतक बाइपास रोड पर स्थित है. यहां रोज हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं. इस चैलेंज के चलते ये दुकान बहुत फेमस हो चुकी है. नॉर्मल लोगों के लिए तो एक पराठा पूरा कर पाना भी बड़ी बात हैं.

सबसे खास बात तो ये कि पराठे देसी घी में बनाए जाते हैं. जिससे ये हेवी हो जाते हैं और कोई आसानी से 3 नहीं खा सकता. इस दुकान को करीब 10 वर्ष हो गए हैं. अब तक इस चैलेंज को एक ही शख्स पूरा कर पाया है.



loading...