"एक शाम महिलाओं के नाम" में सुर साम्राज्ञी बनकर छाईं डिंपल राज, पुलिस वालों ने किया नारी शक्ति को सलाम

2018-03-10_dimpleraj.jpg

दिल्ली. बीते वीरवार 8 मार्च को ‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ के मौके पर थाना भजनपुरा के थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार के नेतृत्व में ‘महिलाओं के सम्मान’ में एक बेहतरीन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसका नाम था "एक शाम महिलाओं के नाम". इस मौके पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर डीसीपी नार्थ ईस्ट  डॉ. अजित कुमार सिंगला (आईपीएस) मौजूद रहे. इनके साथ ही एड. डीसीपी राजेंद्र प्रसाद, महिंदर कुमार (एसीपी गोकलपुरी), राजेंद्र (एसीपी सीएडब्ल्यू सेल भजनपुरा), एक्स मेयर अन्नपूर्णा मिश्रा, एक्स मेयर मिनाक्षी, काउंसिलर प्रमोद गुप्ता, काउंसिलर कुसुम तोमर,काउंसिलर रेखा त्यागी, एक्स काउंसिलर रेखा रानी, आशा ताई के साथ महिला सब इंसेप्क्टर नीतू बैसोया,थाना भजनपुरा अपनी कई महिला कांस्टेबल साथियों के साथ मौजूद रहीं.                          

डिंपल राज ने कार्यक्रम की शुरुआत "अजीब दास्ताँ है यह" के साथ की जिसे सुनकर सब मंत्र-मुग्ध हो गए और जमकर तालियां बजाने लगे. डिंपल राज ने अपने खूबसूरत अंदाज़ में सभी का दिल जीत लिया और शाम को खुशगवार बना दिया. थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने डिंपल राज की तारीफ करते हुए कहा 'डिंपल बहुत अच्छा गाती हैं, इनकी आवाज़ में मिठास है जिसे सुनकर सब मन्त्र-मुग्ध हो जाते हैं. मेरी शुभकामनाएं डिंपल राज के साथ हैं और वह एक दिन बहुत बड़ी सिंगर बनेंगी. 

कार्यक्रम को मंच से संचालित किया फेमस एंकर संतोष टंडन ने. अपने दिलचस्प अंदाज़ में संतोष टंडन मंच पर छाये रहे. इसके अलावा ‘ॐ डांस अकादमी’ के बच्चों ने भी अपनी प्रस्तुति दी जिसकी सभी ने तारीफ की. इसके साथ ही अस्मिता थिएटर की तरफ से एक 'नुक्कड़ नाटक' पेश किया गया जिसे देख सभी की आँखें नम हो गईं. इस नाटक का उद्देश्य लड़कियों पर बढ़ने वाले अत्याचारों पर लोगों का ध्यान केन्द्रित कर उन्हें जागरूक करना था.

डिंपल राज ने एक बार फिर स्टेज संभाला. इस बार माइक थामे स्टेज पर आते ही उन्होंने 'उड़े जब जब ज़ुल्फ़ें तेरी' गाना शुरू ही किया. बस फिर क्या था...यहाँ डिंपल राज गा रही थीं वहां लोग नाच रहे थे. एक के बाद एक कई बेहतरीन गाने गाकर डिंपल राज ने हर पल के मजे को दोगुना कर दिया.

जाते-जाते डिंपल राज ने सभी को महिला दिवस की बधाई दी और सभी महिलाओं को समर्पित करते हुए चंद बेहतरीन शब्द कहे : “नारी तेरे हर रूप को सलाम, सब सह कर आगे बढ़ना तेरा काम. है लबरेज जोश-ओ-जुनून से तू, नित सफलता पाना तू अविराम.” 

वैसे तो नारी हर मुकाम पर सक्षम है...लेकिन ये पक्तियां उन नारियों के लिए जो हालातों के वश में आकर खुद तो कमतर आंकती हैं. इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर हर नारी को शत-शत-नमन. आप कमजोर नहीं. कार्यक्रम के अंत में सभी गणमान्य व्यक्तियों के साथ-साथ डिंपल राज का फूलों द्वारा अभिनन्दन किया गया.  

समारोह की चुनिन्दा बातें :

“महिला सशक्तिकरण” के नाम रही शाम, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भजनपुरा में कार्यक्रम का आयोजन

मुख्य अतिथि के रूप में डीसीपी नार्थ ईस्ट  डॉ. अजित कुमार सिंगला (आईपीएस) ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

प्रसिद्ध सिंगर डिंपल राज ने महिला दिवस पर दी ख़ास अंदाज़ में बधाई, कहा - “नारी तेरे हर रूप को सलाम, सब सह कर आगे बढ़ना तेरा काम. है लबरेज जोश-ओ-जुनून से तू, नित सफलता पाना तू अविराम.”

सुर साम्राज्ञी बनकर छाई डिंपल राज, गानों पर जमकर थिरके लोग. 

डिंपल राज की आवाज़ में मिठास है जिसे सुनकर सब मन्त्र-मुग्ध हो जाते हैं, एक दिन बहुत बड़ी सिंगर बनेंगी: थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार.

फूलों से किया गया गणमान्य व्यक्तियों का अभिनन्दन.

मंच सञ्चालन की कमान संभाली संतोष टंडन ने. ख़ास अंदाज़ में लोगों को एंटरटेन करते दिखे.

कार्यक्रम के आयोजन का श्रेय जाता है (SHO) प्रशांत कुमार (भजनपुरा) को. 

डॉ. अजित कुमार सिंगला (आईपीएस) ने डिंपल राज का गुलदस्ता देकर अभिनन्दन किया.



loading...