विडियो: कलाकार को मंच देता राज महाजन का Dollywood Talent Club, दिल्ली में आयोजित हुई शानदार म्युज़िकल नाईट

शनिवार हुआ सुरीला: डीटीसी में आयोजित हुआ ‘संगीत सफ़र’, नाच-गाने के साथ डिंपल राज का धमाल

Shooting Report : मोक्ष म्यूज़िक जल्द ला रहा है ‘कमली यार दी’; गाने से जुड़कर मैं भी बावरी हो गई : डिंपल राज

जयपुर में आयोजित ‘मरीन मिस इंडिया 2018’ में डिंपल राज हुईं सम्मानित, कहा – सम्मान के असली हक़दार मेरे मेंटर राज महाजन हैं

शनिवार, दोपहर 14 अप्रैल को शिरकत करें ‘संगीत सफ़र’ में, सपने होते हैं यहीं से पूरे

रिलीज़: मोक्ष म्यूज़िक का चटकारे वाला गाना ‘Avoid The Fast Food’, यूथ को टारगेट करता डिंपल राज का गाया ‘इन्फॉर्मेशनल सॉंग’

Iconic Face Of India (Earth) 2018: कीजिये सपनों को पूरा, जल्दी करें रजिस्ट्रेशन, 7 अप्रैल को ऑडिशन का हिस्सा बने

2017-04-18_musical-nite-with-DTC.jpg

एक बार फिर कलाकारों को मंच देने के लिए Dollywood Talent Club ने आयोजित की एक मस्ती भरी, सुरीली संगीत सभा. मोक्ष म्युज़िक और DTC के फाउंडर राज महाजन के वेलकम शब्दों के साथ शुरू हुई इस सभा की ख़ास बात रही कि इसमें हर उम्र का शख्स ने अपनी कला को पेश किया. यहाँ न कोई उम्र की सीमा होती है और ही कोई झिझक. 

टैलेंट क्लब से जुड़े सभी लोगों ने बेहतरीन गाने गाये. निर्भय चौधरी, डी.डी.चौधरी, रिषभ शर्मा, मितुल कौशिक, अरविन्द शर्मा, शुभम गुप्ता, शुभम राजपूत और अंकित साहू ने उम्दा सुरों से सबका दिल जीत लिया. 

बेहतर परफॉर्म करने वाले अंकित साहू को राज महाजन ने मोक्ष म्युज़िक की तरफ से एक ऑडियो-विडियो देने का एलान किया.

इस मौके पर मितुल कौशिक के सतरंगी पिया, मशहूर कॉमेडियन सिराज खान के गाये गाने ‘मैं इश्क हूँ’ और मोक्ष म्युज़िक के आगामी गाने ‘यारा वे’ की भी स्क्रीनिंग की गई. स्क्रीनिंग के मौके पर मैं इश्क हूँ के लीड एक्टर एक्टर अक्ष भी मौजूद रहे. डॉलीवुड टैलेंट क्लब की इस बेहतरीन शाम के आयोजन का श्रेय जाता है मोक्ष म्युज़िक के कर्ता–धर्ता राज महाजन को.

यहाँ राज महाजन के बारे में कुछ कहना ज़रूरी हो जाता है, कलाकार को एक मंच देकर उसे निखारने का काम राज महाजन को बखूबी आता है. इसी बाबत उन्होंने DTC (DOLLYWOOD TALENT CLUB) की नींव रखी. इस क्लब से कोई भी जुड़ सकता है.

इस शाम को यादगार बनाया अपने-अपने क्षेत्र से आये मेहमानों ने. जिनमें शामिल रहे राजेश कुमार (असिस्टेंट कमिश्नर, दिल्ली सरकार), आशुतोष जैन (सीनियर न्यूज़ एंकर, आकाशवाणी), योगेन्द्र खोखर (इंस्पेक्टर, दिल्ली पुलिस), गिरीश सिंह (इंस्पेक्टर, दिल्ली पुलिस),  सिराज खान (लाफ्टर फेम और प्रसिद्ध कॉमेडियन), सुनीता महेश्वरी (आकाशवाणी) और विकास कौशिक (A2Z Solutions).

इतना ही नहीं, खास झलकी में सिंगर अंकित साहू ने बांसुरी और सीनियर कलाकर खेड़ा जी ने माउथ-ऑर्गन बजाकर सभी को आनंदित कर दिया.
 



loading...