यूपी के हापुड़ में बड़ा दर्दनाक हादसा, 5 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत, 15 से अधिक घायल

शिवपाल यादव के तेवर पड़े नरम, अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, बोले- एक हो जाएं तो बना लेंगे सरकार

कैंट सीओ धमकी मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को लगाई फटकर, DGP ने मांगी रिपोर्ट

नोएडा में नौकरी की तलाश में आई युवती से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

यूपी: मृतक के परिजनों से बदसलूकी करने वाले अमेठी के DM पर गिरी गाज, अरुण कुमार नए जिलाधिकारी

यूपी: होमगार्डों की फर्जी हाजिरी और वेतन निकासी में करोड़ों का घोटाला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

अयोध्या फैसले के दिन यूपी में हत्या, लूट, अपहरण, डकैती की नहीं हुई कोई भी वारदात, अधिकारियों को भी नहीं हो रहा यकीन

2019-07-22_HapurAccident.jpg

उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां बारातियों को लेकर जा रही एक पिकअप गाड़ी की एक अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें 5 बच्चे भी शामिल हैं. जबकि हादसे में 15 लोग से अधिक घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पिकअप गाड़ी सवार लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे. रविवार शाम को मेरठ से बारात हापुड़ शहर में आई थी. हापुड़ के सालेपुर कोटला गांव में मेहरबान की बेटी का निकाह था. इस निकाह में शरीक होने के बाद पिकअप सवार लोग वापस अपने जा रहे थे. इसी दौरान हाफिजपुर थाना इलाके में सादिकपुर के पास पहुंचते ही एक अज्ञात वाहन ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसके गाड़ी पलट गई.

इस हादसे में 5 बच्चों समेत 9 लोगों की जान चली गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि कुछ लोग दूर तक जाकर छिटक गए. बताया जा रहा है कि गाड़ी में 20 से 25 लोग सवार थे, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. हादसे की सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव का काम शुरू किया. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया, जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
 



loading...