तमिलनाडु के तूतीकोरिन में हुई हिंसा से अब तक 13 लोगों की मौत, इलाके में धारा 144 लागू

तमिलनाडु: बाल-बाल बची 136 यात्रियों की जान, त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से जा टकराया एयर इंडिया का विमान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नोबल शांति पुरस्कार के लिए नामित, BJP नेता ने की पहल

स्वामी नित्यानंद ने किया दावा, एक साल के अन्दर ऐसी गाय बनाऊंगा जो तमिल और संस्कृत बोलेगी

तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व पार्षद सेल्वाकुमार ने सैलून में घुसकर महिला को लात-घूसों से पीटा, विडियो वायरल

गुटखा घोटाला मामले में सीबीआई ने 40 ठिकानों पर की छापेमारी, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और पुलिस महानिदेशक के आवासों पर भी छापा

तमिलनाडु में पुलिस ने पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया, हिन्दू नेताओं की हत्या की कर रहे थे साजिस

2018-05-24_tamilnadu.jpeg

तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में स्टरलाइट इंडस्ट्री में पुलिस फायरिंग में मारे गए लोगों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है. जिसके बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. जिसके बाद प्रशासन ने पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है. इसके साथ ही इलाके में धारा 144 को भी लागू कर दिया गया है. 

एएनआई के मुताबिक, तूतीकोरिन जिले में 23 मई की शाम 9 बजे से पूरे इलाके में प्रशासन के आदेश तक इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. यह फैसला तक लिया गया जब स्टरलाइट इंडस्ट्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने फायरिंग कर दी.
 
तमिलनाडु के तूतीकोरिन में हुई हिंसा में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं घायलों की संख्या 70 से ज्यादा है. जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. बीती रात किसी भी तरह के हिंसा की कोई खबर नहीं आई है. हिंसा वाले इलाके में पुलिस पूरी रात काफी संख्या में गस्त लगा रही थी. 

इस प्रदर्शन में मारे गए लोगों को लेकर डीएमके ने राज्यभर में 25 मई को बंद का ऐलान किया है. इसके साथ ही पार्टी वेदांता स्टरलाइट कॉपर यूनिट को हमेशा के लिए बंद करने का भी मुद्दा उठाएगी. इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने तमिलनाडु सरकार से घटना की रिपोर्ट मांगी है. 



loading...