ताज़ा खबर

सीएम मनोहर लाल खट्टर को पंजाबी कहने पर मचा हंगामा, आप के 70 कार्यकर्ता हिरासत में

कांग्रेस को हरियाणा में लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद अरविंद शर्मा

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- जो ईमानदार है उन्हें चौकीदार पर विश्वास है, जो भ्रष्ट है उन्हें मोदी से कष्ट है

जींद उपचुनाव: जाटलैंड में 52 साल बाद खिला कमल, 12935 वोटों से जीते कृष्ण मिड्ढा, कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला की करारी हार

गुरुग्राम के उलावास में चार मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे 5 से ज्यादा लोग, राहत बचाव कार्य जारी

बीएसएफ में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बेटे ने की आत्महत्या

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत अन्य दोषियों को उम्रकैद की सजा

2018-12-29_khattar.jpg

सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल खट्टर की फर्जी खबर को लेकर भाजपा हरियाणा आईटी सेल ने शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद बीती रात को आम आदमी पार्टी के करीब 70 कार्यकर्ता और इंडियन नेशनल लोकदल(आईएनएलडी) की छात्र इकाई इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन के राज्य उपाध्यक्ष संजीव जाखड़ को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया.

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओं को बिना नोटिस के गिरफ्तार किया गया है. हरियाणा में लोकतंत्र नहीं लठतंत्र है. अब पार्टी के कार्यकर्ता मनोहर सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन पर बैठे हैं. यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल के विषय में फर्जी खबर चलाने का है.

दरअसल सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल की फर्जी खबर को लेकर भाजपा हरियाणा आईटी सेल ने शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया था. देर रात साइबर थाना पुलिस ने संजीव व अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

इससे सामाजिक हिंसा और सौहार्द बिगडऩे का खतरा है. इसे ध्यान में रखते हुए वायरल की जा रही खबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटवाया जाए और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए.


 



loading...