ताज़ा खबर

सीएम मनोहर लाल खट्टर को पंजाबी कहने पर मचा हंगामा, आप के 70 कार्यकर्ता हिरासत में

Haryana Board 10th Result: झज्जर के हिमांशु ने किया टॉप, यहां देखें अपना परिणाम

हरियाणा के सिरसा राहुल गांधी ने कहा- मोदी के नकली वादे कभी पूरे नहीं होंगे, लेकिन हमारे 72 हजार जरुर आयेंगे

नवजोत सिंह सिद्धू पर रोहतक की रैली में महिला ने फेंकी चप्पल, पुलिस ने हिरासत में लिया

लोकसभा चुनाव: फतेहाबाद के बाद कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- मुझे एक से एक गाली दे रहे कांग्रेस के लोग, जवानों के खून का दलाल कहा गया

लोकसभा चुनाव: हरियाणा के फतेहाबाद में पीएम मोदी ने कहा- आपको जमीन हड़पने वालों को जेल भेजकर रहूंगा

हरियाणा के अंबाला में प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्योधन से की पीएम मोदी की तुलना, कहा- मेरे शहीद पिता का अपमान बर्दास्त नहीं

2018-12-29_khattar.jpg

सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल खट्टर की फर्जी खबर को लेकर भाजपा हरियाणा आईटी सेल ने शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद बीती रात को आम आदमी पार्टी के करीब 70 कार्यकर्ता और इंडियन नेशनल लोकदल(आईएनएलडी) की छात्र इकाई इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन के राज्य उपाध्यक्ष संजीव जाखड़ को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया.

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओं को बिना नोटिस के गिरफ्तार किया गया है. हरियाणा में लोकतंत्र नहीं लठतंत्र है. अब पार्टी के कार्यकर्ता मनोहर सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन पर बैठे हैं. यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल के विषय में फर्जी खबर चलाने का है.

दरअसल सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल की फर्जी खबर को लेकर भाजपा हरियाणा आईटी सेल ने शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया था. देर रात साइबर थाना पुलिस ने संजीव व अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

इससे सामाजिक हिंसा और सौहार्द बिगडऩे का खतरा है. इसे ध्यान में रखते हुए वायरल की जा रही खबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटवाया जाए और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए.


 



loading...