जहरीली शराब पीने से यूपी में 44 तो उत्तराखंड में 20 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा हॉस्पिटल में भर्ती

पुलवामा हमले में यूपी के जवान शहीद, राज्य सरकार एक व्यक्ति को नौकरी और 25-25 लाख रुपए देगी

अमर सिंह ने कहा- खनन घोटालों में कोई एक्शन ना हो इसलिए मुलायम सिंह ने की पीएम मोदी की तारीफ

मुलायम सिंह के बयान से दुखी हुए आजम खान, कहा- बहुत दुःख हुआ यह सुनकर, बीजेपी ने पोस्टर लगाकर कहा थैंक्यू

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया किस वजह से अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोका गया

खत्म हुआ प्रियंका का रोड शो, राहुल और सिंधिया के साथ कांग्रेस दफ्तर पहुंची

पीएम मोदी ने वृंदावन में अक्षय पात्र के बच्चों को परोसा भोजन, कहा- विकसित देश के लिए शक्तिशाली और पोषित बचपन का होना जरूरी

2019-02-09_WineDeath.jpeg

यूपी और उत्तराखंड में दोनों जगह 64 लोगों पर जहरीली शराब मौत बनकर टूटी, तो 120 लोगों की हालत अस्पताल में गंभीर बनी है. सहारनपुर जिले के नागल, गागलहेड़ी और देवबंद थाना क्षेत्र के कई गांवों में जहां देर रात तक 44 लोगों की मौत हो चुकी थी तो करीब चार दर्जन से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं कई लोगों की हालत मेडिकल अस्पताल मेरठ में नाजुक बनी हुई है. इस बड़ी लापरवाही पर नागल थाना प्रभारी सहित दस पुलिसकर्मी और आबकारी विभाग के तीन इंस्पेक्टर व दो कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए गए. वहीं, रुड़की के झबरेड़ा और भगवानपुर थाना क्षेत्रों के गांवों में भी जहरीली शराब ने 20 लोगों की जान ले ली.

सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कुल 40 लोगों की मौत हो गई है. वहीं तकरीबन दस से भी ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

बताया जा रहा है कि इन सभी लोगों की मौत शराब पीने की वजह से हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से भी इस मामले की जानकारी जुटाई.

उत्तराखंड के रुड़की में झबरेड़ा क्षेत्र के बल्लूपुर गांव में जहरीली शराब पीने से अब तक 20 लोगों की मौत हो गई है. वहीं चार लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. एसएसपी जनमेजय प्रभाकर खंडूरी के अनुसार, गांव में एक व्यक्ति के घर में तेरहवीं के भोज का कार्यक्रम था. इस दौरान वहां कुछ ग्रामीणों ने शराब पी थी. शराब पीने के बाद वहां ग्रामीणों की हालत खराब होने लगी जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



loading...