ताज़ा खबर

जहरीली शराब पीने से यूपी में 44 तो उत्तराखंड में 20 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा हॉस्पिटल में भर्ती

शैक्षणिक योग्यता पर कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी ने कहा- जितना मेरा अपमान करोगे, अमेठी में उतनी ही मेहनत करूंगी

Lok Sabha Election: पहले चरण के मतदान के बाद मायावती ने उठाया EVM का मुद्दा, बीजेपी पर लगाया गड़बड़ी करने के आरोप

रायबरेली से नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने कहा- कोई अजेय नहीं, 2004 में वाजपेयी भी हारे थे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में 8 की मौत

आज रायबरेली से नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करेंगी सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी भी रहेंगे साथ

2019-02-09_WineDeath.jpeg

यूपी और उत्तराखंड में दोनों जगह 64 लोगों पर जहरीली शराब मौत बनकर टूटी, तो 120 लोगों की हालत अस्पताल में गंभीर बनी है. सहारनपुर जिले के नागल, गागलहेड़ी और देवबंद थाना क्षेत्र के कई गांवों में जहां देर रात तक 44 लोगों की मौत हो चुकी थी तो करीब चार दर्जन से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं कई लोगों की हालत मेडिकल अस्पताल मेरठ में नाजुक बनी हुई है. इस बड़ी लापरवाही पर नागल थाना प्रभारी सहित दस पुलिसकर्मी और आबकारी विभाग के तीन इंस्पेक्टर व दो कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए गए. वहीं, रुड़की के झबरेड़ा और भगवानपुर थाना क्षेत्रों के गांवों में भी जहरीली शराब ने 20 लोगों की जान ले ली.

सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कुल 40 लोगों की मौत हो गई है. वहीं तकरीबन दस से भी ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

बताया जा रहा है कि इन सभी लोगों की मौत शराब पीने की वजह से हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से भी इस मामले की जानकारी जुटाई.

उत्तराखंड के रुड़की में झबरेड़ा क्षेत्र के बल्लूपुर गांव में जहरीली शराब पीने से अब तक 20 लोगों की मौत हो गई है. वहीं चार लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. एसएसपी जनमेजय प्रभाकर खंडूरी के अनुसार, गांव में एक व्यक्ति के घर में तेरहवीं के भोज का कार्यक्रम था. इस दौरान वहां कुछ ग्रामीणों ने शराब पी थी. शराब पीने के बाद वहां ग्रामीणों की हालत खराब होने लगी जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



loading...