Video : फिर सामने आया कुत्तों पर अत्याचार का मामला, ज़िन्दा जलाये गए तीन पिल्ले

badpuppies.jpg

आज इंसान की फितरत और सीरत दोनों ही गन्दी हो चुकी है. ऐसी ही गन्दी फितरत का एक मामला आया है. ये मामला है हैदराबाद के दराबाद का, जहाँ पांच लड़कों ने मिलकर कुत्ते के तीन बच्चों को ज़िन्दा आग के हवाले कर दिया. इतना वीभत्स हत्याकांड कोई इंसान कैसे कर सकता है. 

इस घटना को अंजाम देते वक्त इसका विडियो भी बनाया गया. घटना 16 जुलाई की है. लेकिन मामला तब सामने आया जब इन्होंने ये विडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. घटना मुर्शिदाबाद के एक कब्रिस्तान की है.

इस विडियो के वायरल होते ही पशु अधिकारों के लिए लड़ने वाले कुछ संगठनों ने आवाज़ उठाई और इसके बाद उन पाँचों लड़कों की खिलाफ मुर्शिदाबाद पुलिस में केस दर्ज कराया गया. विडियो में साफ तौर पर दिखाया गया है, किस तरह से ये लड़के पिल्लों को रस्सी से बांधकर आग में झोंकने के लिए ले जा रहे हैं. आग से बचकर कुत्ते जब निकलने लगे तो वापिस इन्होंने पिल्लों को आग में धकेल दिया और तब तक ऐसा करते रहे जब तक वो सभी पूरी तरह से जल नहीं गए. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है और विडियो में शामिल लड़कों की छानबीन में लगी है.

आपको याद हो, इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक मेडिकल के छात्र ने कुत्ते को छत से नीचे फेंक दिया था. उसे और उसके दोस्त दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. अब इंतज़ार है इस मामले में कब तक गिरफ़्तारी होती है और क्या क़दम लिया जाएगा.
 



loading...