ताज़ा खबर

बॉलीवुड के करोड़पति सितारे, लेकिन रखते हैं बहुत ही सस्ती कारें, नाम जानकर चौक जायेंगे

2018-06-07_superstar.jpg

बॉलीवुड के फिल्म स्टार अपनी एक्टिंग, कलाकारी के अलावा अपनी शान-शोकत के लिए भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं लेकिन कुछ स्टार अपने लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं. कुछ महंगे घर और कार के लिए सुर्खियां बटोरते हैं. क्या आपको पता कि बॉलीवुड के कुछ ऐसी भी स्टार है जो न केवल आम आदमी की तरह जिंदगी जीते हैं बल्कि उनके शौक भी बिल्कुल आम आदमी की तरह हैं. यह स्टार शानो-शौकत में भी किसी से कम नहीं है फिर भी यह महंगे शौक करते नजर नहीं आते. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से रू-ब-रू करवाते हैं जिनके पास नाम और पैसा होने के बावजूद वे एक दम सस्ती कार में चलना पसंद करते हैं.

'धूम' फिल्म से अपने फैंस और दर्शकों के बीच बाइकों का फीवर चढ़ाने वाले बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के पास निसान जिटीआर होने के साथ कई मंहगी कार और बाइके हैं. फिर भी जॉन अब्राहम मारुति की मॉडिफाइड जिप्सी में घूमना पसंद करते हैं. उनकी इस जिप्सी की कीमत महज 5 लाख रुपए है.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ भी ज्यादा मंहगी कार का शौक नहीं रखते हैं. जैकी श्रॉफ टोयोटा इनोवा की सवारी करना ज्यादा पसंद करते हैं. उनकी इस कार की कीमत 12 से 20 लाख के बीच है.

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर तो बिल्कुल आम आदमी की तरह जीवन जीना पसंद करते हैं. यही वजह है कि वह उस कार की सवारी पसंद करते हैं जिसका निर्माण भारत में काफी समय पहले ही बंद हो चुका है।. नाना पाटेकर महिंद्रा मेजर कार से चलना पसंद करते हैं. 

अनिल कपूर बॉलीवुड के अमीर सितारों में से एक हैं. उनके पास 2 करोड़ की कीमत वाली मर्सेडीज एस क्लास, 1.6 करोड़ की कीमत वाली ऑडी ए 8 और लैम्बोर्गिनी जैसी कई शानदार कारें हैं. फिर भी अनिल कपूर 12 लाख की टाटा सफारी से घूमना पसंद करते हैं. 

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और फिल्म 'बागी 2' की हीरोइन दिशा पाटनी भी महंगी कार में नहीं घूमती हैं. दिशा के पास चेवरोलेट क्रूज है. अक्सर उन्हें उस कार में घूमते हुए देखा जा चुका है. चेवरोलेट क्रूज़ की कीमत 8 लाख से 12 लाख के करीब है.



loading...