ताज़ा खबर

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, टेररिस्ट बने 2 SPO समेत 4 आतंकियों को मार गिराया

UN में सैयद अकबरुद्दीन बोले- पाकिस्तान जितनी बुराई करेगा, भारत का कद उतना ही ऊँचा होगा

घाटी के हालात को लेकर गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में गृह मंत्रालय में हाई लेवल मीटिंग जारी, कई अधिकारी मौजूद

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, सरकार का अगला लक्ष्य PoK को वापस लेना है

राज्‍यसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर आरक्षण विधेयक और राष्‍ट्रपति शासन बढ़ाने का प्रस्ताव किया पेश, विपक्ष ने किया विरोध

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा- धारा 370 कांग्रेस की देन, पूर्व पीएम नेहरु को ठहराया जिम्मेदार

कठुआ रेप केस में 3 आरोपियों को उम्रकैद की सजा, 3 को 5-5 साल की सजा

2019-06-07_Terrorists.jpeg

जम्मू कश्मीर में पुलवामा के लासिपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार दोपहर से मुठभेड़ जारी थी जिसमें शुक्रवार सुबह दो भगोड़े एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) सहित चार आतंकी मारे गए. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद हुआ है.

गुरुवार दोपहर पुलवामा के पंजरण लासिपोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. 

वहीं दूसरी तरफ इस मुठभेड़ के शुरू होते ही दो एसपीओ रायफल लेकर पुलिस लाइन से गायब हो गए जो बाद में आतंकियों के साथ मिलकर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करने लगे, जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गुरुवार शाम को ही मार गिराया.

वहीं एक आतंकी संग दो भगौड़े एसपीओ को शुक्रवार सुबह घेराबंदी के दौरान मार गिराया गया. आतंकियों की पहचान पुलवामा में पंजरण इलाके के रहने वाले अशिक अहमद, पुलवामा में अरिहाल इलाके के इमरान अहमद व भगौड़े एसपीओं में पुलावामा के तुजान इलाके रहने वाले शब्बीर अहमद व शोपियां के रहने वाले सलमान खान के रूप में हुई है. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे. सेना की राष्ट्रीय रायफल, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.
 



loading...