ताज़ा खबर

नेशनल हाइवे पर भयानक सड़क हादसा, 7 महीने की बच्ची समेत 4 लोग जिंदा जले

कांग्रेस को हरियाणा में लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद अरविंद शर्मा

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- जो ईमानदार है उन्हें चौकीदार पर विश्वास है, जो भ्रष्ट है उन्हें मोदी से कष्ट है

जींद उपचुनाव: जाटलैंड में 52 साल बाद खिला कमल, 12935 वोटों से जीते कृष्ण मिड्ढा, कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला की करारी हार

गुरुग्राम के उलावास में चार मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे 5 से ज्यादा लोग, राहत बचाव कार्य जारी

बीएसएफ में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बेटे ने की आत्महत्या

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत अन्य दोषियों को उम्रकैद की सजा

2018-03-06_Car-accident-haryana.jpg

हरियाणा के करनाल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस के अनुसार शामगढ़ के पास तकड़े सुबह एक कार तेज रफ्तार में ट्रक से टकरा गई. जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई और उसमें सवार एक सात माह की बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार कार दिल्ली की ओर जा रही कार राजमार्ग पर डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई थी. हादसा इतना घातक था की कार को पलक झपकते ही आग ने अपने आगोश में ले लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग की एक गाड़ी मौके पर रवाना की गई लेकिन तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी.

हादसे का शिकार होने वाला चोपड़ा परिवार हरी नगर दिल्ली का रहने वाला है और चंडीगढ़ से दिल्ली वापस लौट रहा था. आग इतनी भयानक और अचानक लगी की कार सवारों को निकलने का मौका तक नहीं मिला. जलने वालों में से दो महिला और एक आदमी समेत सात महीने की बच्ची की मौके पर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले कल्पना चावला हॉस्पिटल भेज दिया दिया है.

वहीं दूसरी तरफ गुजरात के भावनगर जिले में रंधोरा गांव के निकट सुबह एक ट्रक पुल से नीचे खाई में गिर गया. इस घटना में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गयी. बस में सवार लोग शादी में शामिल होने जा रहे थे. बता दें कि हादसे के वक्त ट्रक में अनिदा गांव के करीब 60 लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 



loading...