ताज़ा खबर

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, नाले में गिरी डबल डेकर बस, 29 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हैंडपंप से पानी की जगह निकल रहा है खून और मांस के टुकड़े, लोगों में दहशत

उन्नाव दुष्कर्म मामले में आरोपी कुलदीप सेंगर के खिलाफ 16 दिसंबर को फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

उन्नाव रेप केस: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, डॉक्टर ने कहा- पीड़िता की मौत अत्यधिक जलने के कारण हुई, जहर या सफोकेशन का कोई संकेत नहीं

उन्नाव केस: विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से मिलने उन्नाव पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा

उन्नाव केस: पीड़िता की मौत पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुःख, बोले- मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने कहा- हैदराबाद के दरिंदो को जैसी सजा मिली वैसी ही उनकी बेटी के दोषियों को भी मिले

2019-07-08_bus.jpg

उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस नाले में गिर गई. इस हादसे में करीब 29 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 15 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है. आगरा में एत्मादपुर थाना इलाके में यह हादसा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, यह डबल डेकर बस लखनऊ से चलकर दिल्ली जा रही थी. आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर यह बस सड़क से नीचे झरना नाले में गिर गई. हादसे के वक्त बस में 40 से 50 लोग सवार थे. हादसे में 29 लोगों के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि हो गई है. मरने वालों में एक 15 साल की लड़की है और एक बच्चा भी शामिल है, जबकि बाकी सभी मरने वाले पुरुष हैं. जबकि 15 लोगों इस हादसे में घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

हादसा इतना भयंकर था कि डबल डेकर बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे के वक्त मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नाले में पानी होने की वजह से रेक्स्यू ऑपरेशन में थोड़ी परेशानी आ रही है.

वहीँ हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट से बात की और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए. इसके अलावा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनात ने भी हादसे को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं. साथ ही योगी आदित्यनाथ ने घटना की तुरंत जांच और डीएम एसएसपी को घायलों को हर संभव चिकित्सा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.



loading...