पाकिस्तान: बस खाई में गिरने से 27 की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

आतंकवादी बुरहान वानी को पाकिस्तान ने बताया फ्रीडम आइकॉन, जारी किया डाक टिकट

ऑस्ट्रेलिया में स्ट्रॉबेरी को खाने से डर रहे है लोग, 6 राज्यों में रुकी बिक्री, जानिए- क्या हैं कारण

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी को लिखा खत, फिर से शुरू करना चाहते हैं शांति वार्ता

भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद नवाज शरीफ, बेटी और दामाद को बड़ी राहत, इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने सजा पर लगाई रोक

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में लोग अपने पसंदीदी फल स्ट्रॉबेरी को खाने से डर रहे हैं जानिए- क्या हैं कारण

जर्मनी में दौड़ने लगी पानी से चलने वाली ट्रेन, धुएं की जगह निकलता है भाप और पानी

2017-11-09_pakistan-BusAccident_6.jpg

पाकिस्तान के पंजाब प्रॉविंस में एक बस बुधवार देर रात खाई में गिर गई। इस हादसे में 27 लोगों की मौत हो गई और करीब 69 लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि मोड़ पर ड्राइवर बस पर कंट्रोल में नहीं रख सका। पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने इस घटना पर दुख जताया है।

पेट्रोलिंग पुलिस के मुताबिक, हादसा चकवाल के धोके पठान गांव के पास पिंडीगेब से तलागांग जा रही रोड पर रात 10 बजे हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि जख्मी लोगों को और मारे गए लोगों की बॉडी तलागांग के हॉस्पिटल पहुंचाई गई।

पुलिस के मुताबिक, बस कोहट से लाहौर जा रही थी। हादसे में 18 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 6 की इलाज के दौरान मौत हो गई। डिस्ट्रिक्ट पुलिस अफसर मुहम्मद हारून और डिप्टी कमिश्नर उमर जहांगीर घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर रखी।

एसएचओ अफजल ने बताया- "बस को इस्लामबाद से लाहौर मोटरवे से रायविंड जाना था, लेकिन ड्राइवर ने दूसरा रास्ता चुन लिया। 10 बजे तक धुंध के चलते ये रास्ता बंद हो जाता है, इसके अलावा बस ओवरलोडेड होने पर जुर्माना भी भरना पड़ता है। इस वजह से ड्राइवर में जीटी रोड को चुना। 

अफजल ने बताया कि ड्राइवर उस इलाके से वाकिफ नहीं था और बस बहुत ही तेज रफ्तार में चला रहा था। मोड़ पर बस बेकाबू हुई और खाई में जा गिरी।



loading...