दिल्ली: नजफगढ में बीच सड़क पर युवक को मारी गोली, खौफनाक वारदात CCTV में कैद

राजस्थान में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, जयपुर के रामलीला मैदान से 28 अक्टूबर से चुनाव-प्रचार शुरू करेंगे केजरीवाल

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल दिखाकर गुंडागर्दी करने वाले आरोपी आशीष पांडेय ने पटियाला हाउस कोर्ट में किया सरेंडर

दिल्ली की जहरीली आबोहवा में सांस लेना हुआ मुश्किल, सूचकांक 300 के पार

तेल की बढ़ती कीमतों से लोगों को राहत, दिल्ली में 11 पैसे प्रति लीटर डीजल सस्ता हुआ

लखनऊ में आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी, कई गेस्ट हाउस और होटल में दिल्ली पुलिस का छापा

रेप का केस सीबीआई को सौंपे जाने पर सुप्रीमकोर्ट पहुंचा दाती महाराज

2017-02-20_cctv-Killed-Delhi.jpg

राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कत्ल की पूरी वारदात वहीं पास में लगे CCTV में कैद हो गई। पुलिस के हाथ ये CCTV फुटेज लग गई है और इसकी मदद से ही अपराधियों की तलाश जारी है।दिनेश घर का इकलौता बेटा था। उसके पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। मृतक के परिजनों ने उनकी किसी के साथ रंजिश से भी इनकार किया है।

लाइव मर्डर की यह वारदात छावला थाने के रोशनपुरा इलाके की है। जिस युवक की हत्या की गई उसका नाम दिनेश बताया जा रहा है। पूरी वारदात रविवार दोपहर की है जब दिनेश अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलकर घर लौट रहा था, वह घर से बस थोड़ी ही दूरी पर था कि तभी दो हमलावारों से दिनेश पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, जिससे दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई । 

सीसीटीवी फुटेज में हमलावर साफ देखें जा सकते हैं। हेलमेट पहने दो बाइक सवार उस स्कूटी से पहले अपनी बाइक रोकते हैं, जिस पर दिनेश अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था। बाइक के पीछे बैठा बदमाश दोनों हाथों में पिस्टल लिए दिनेश के पास दौड़ते हुए आता है और नजदीक से दिनेश के सिर में दो गोलियां मारता है।



loading...