सिरफिरे आशिक ने रिश्ता टूटने से नाराज होकर अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी

2017-12-09_murder-rajasthan.jpeg

राजस्थान के कोटा में एक सिरफिरे आशिक ने रिश्ता टूटने पर अपनी प्रेमिता तो जान से मार दिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को 18 साल की शाहीनूर को उसके आशिक साबिर ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की यह पूरी वारदात कोटा के नेहरूनगर इलाके की है.

शाहीनूर पर हमला उस वक्त हुआ जब वो उर्दू क्लास के लिए जा रही थी. घटना के बाद उसे तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, हालांकि तब तक देर हो चुकी थी. पुलिस का कहना है कि शाहीनूर पर करीब 8-9 बार चाकू के हमला बोला गया. 

दरअसल, साबिर की शाहीनूर से सगाई होने वाली थी, लेकिन किन्हीं कारणों से सगाई टूट गई. जिसके बाद से वह शाहीनूर से गुस्सा चल रहा था. वह पहले तो गुस्से में उसके घर पहुंचा, लेकिन जब पता चला कि वह उर्दू की क्लास के लिए निकली है तो वहां पहुंच गया. गुस्साए आशिक ने तब तक उसपर चाकू से वार किया जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी साबिर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शाहनूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृतका की बहन शमा ने बताया कि पहले उसकी सगाई की साबिर से की थी. मगर लड़का अच्छा नहीं था, इसलिए हमारी लड़की ने मना कर दिया था. तभी से वह लड़का उसके आसपास घूम रहा था. ऐसा नहीं लगता था की वह लड़का ऐसी वारदात को अंजाम देगा.

पुलिस ने हत्या का आरोप दर्ज कर आरोपी साबिर को गिरफ्तार कर लिया है.



loading...