ताज़ा खबर

यूपी के मैनपुरी में तेज रफ्तार बस पलटी, 17 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

वाराणसी: प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा- हमारा मंत्र रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म है

अखिलेश यादव ने कहा- यूपी में रामलीला में राम-सीता और रावण का किरदार करने वालों को भी मिले पेंशन

वाराणसी में शुरू हुआ ‘प्रवासी भारतीय सम्मेलन’, सुषमा स्वराज- सीएम योगी ने किया शुभारंभ

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

2018-06-13_mainpuri.jpeg

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के तीरथपुर गांव के पास बुधवार सुबह एक स्लीपर कोच बस पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई, 20 जख्मी हुए. इनमें तीन की हालत नाजुक है. बस राजस्थान के जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही थी. माना जा रहा है कि ड्राइवर को नींद लगने की वजह से यह हादसा हुआ.

मैनपुरी के एएसपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि मैनपुरी-इटावा रोड पर जिले से करीब 25 किलोमीटर दूर तीरथपुर गांव के पास यह हादसा सुबह करीब 5:30 बजे हुआ. बस में जख्मी हुए यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि गंभीर रूप से जख्मी हुए तीन लोगों को सैफई मेडिकल कॉलेज और फिर वहां से आगरा रैफर किया गया है. बस में 60-70 लोग सवार थे.

पुलिस का कहना है कि इस बस में ज्यादातर ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर थे. वे अपने गांव लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि घायलों में बस का ड्राइवर भी शामिल है. उसने अपना बांया पैर गंवा दिया है. पीड़ितों की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

यात्रियों के मुताबिक, हादसे से पहले बस कुछ देर लहाराई फिर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. ऐसे में उनका दावा है कि ड्राईवर को नींद आ गई होगी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश किया कि घायलों का उचित इलाज कराया जाए.



loading...