दिल्ली : स्कूल में हुयी 9th क्लास के स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस की गिरफ्त में क्लासमेट्स

राजस्थान में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, जयपुर के रामलीला मैदान से 28 अक्टूबर से चुनाव-प्रचार शुरू करेंगे केजरीवाल

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल दिखाकर गुंडागर्दी करने वाले आरोपी आशीष पांडेय ने पटियाला हाउस कोर्ट में किया सरेंडर

दिल्ली की जहरीली आबोहवा में सांस लेना हुआ मुश्किल, सूचकांक 300 के पार

रेप का केस सीबीआई को सौंपे जाने पर सुप्रीमकोर्ट पहुंचा दाती महाराज

दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात में बसपा नेता के बेटे की गुंडागर्दी, पिस्टल दिखाते हुए दी धमकी

दिल्ली की आबोहवा हुई जहरीली, गुरुग्राम और गाजियाबाद में भी हालत खराब, बैन हो सकते हैं डीजल जनरेटर

2018-02-02_studentkills.jpg

करावल नगर के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में 9th क्लास का स्टूडेंट तुषार (16 साल) गुरुवार को संदेहास्पद हालात में बेहोश मिला था. उसे जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के समय तुषार की मौत हो गयी. घटना के बाद स्कूल मैनेजमेंट ने कहा था कि तुषार डायरिया से पीड़ित था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को भी उसकी बॉडी पर चोट के निशान नहीं मिले थे.

दरअसल, दिल्ली के निजी स्कूल में 16 साल के स्टूडेंट की मौत के मामले में पुलिस ने तीन क्लासमेट्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, सभी आरोपी नाबालिग हैं. एक की तालाश में छापेमारी की जा रही है. शुक्रवार को पुलिस को जो CCTV फुटेज मिली है, उसमें आरोपी 4 लड़के बाथरूम में पीड़ित को लात-घूंसों से मारते हुए दिख रहे हैं. आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.
 
एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. जिसमें तुषार और कुछ लड़के बाथरूम में मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इसके आधार पर तीन आरोपी स्टूडेंट्स को पकड़ा गया है. उनका एक साथी फरार है. 

डीसीपी, अजीत सिंगला ने बताया कि सीसीटीवी की जांच के बाद हत्या का केस दर्ज हुआ है. इसमें दिखाई दे रहा है कि तुषार का 4 लड़कों से झगड़ा हुआ. जब वह बाथरूम में गिर गया तो सभी ने उसे लात-घूंसों से मारा और आखिर में उसकी मौत हो गई. स्टूडेंट तुषार के परिवार का आरोप है कि स्कूल के बाथरूम में कुछ लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी. फैमिली की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मेडिकल बोर्ड शुक्रवार को स्टूडेंट का पोस्टमार्टम करेगा. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की दिशा निर्धारित होगी.



loading...