विडियो: मध्यप्रदेश में वर्दी हुई शर्मशार, थाने में पुलिसकर्मियों ने पी बेहिसाब दारू, 15 को किया निलंबित

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे घरों से PM मोदी और शिवराज की फोटो हटाने के आदेश

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, 7 नई तहसीलों का होगा गठन

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने किया वादा, कांग्रेस सत्ता में आई तो चीनियों के हाथ में होगा ‘मेड इन भोपाल’ का मोबाइल

मध्यप्रदेश: रोड शो के दौरान राहुल गांधी विश्वकर्मा मंदिर गए, पोस्टरों से दिग्विजय सिंह गायब

इंदौर की सैफी मस्जिद में नंगे पैर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- देश भक्ति के प्रति बोहरा समाज की भूमिका अहम

मध्यप्रदेश में सत्ता में आने के लिए कांग्रस ने चुनी बीजेपी की राह, दिग्विजय सिंह ने कहा- सरकार में आने पर बनायेंगे रामपथ

2017-03-16_alcoholconsumption.jpg

होली के जश्न में डूबे पुलिस वालों ने वर्दी की परवाह न करते हुए थाना परिसर में ही शराब की बोतलें खोली और जमकर हुड़दंग मचाया. अब इस मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिया है. पुलिस वालों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डॉ. आशीष ने यह एक्शन लिया है. 

होली के दिन पुलिसकर्मियों को ड्यूटी करना पड़ती है इसलिए विभाग दूसरे दिन होली मनाता है. जिसके चलते पुलिस वालों ने थाना परिसर में होली मनाई थी जहाँ कुछ पुलिस कर्मी होली मनाने के जोश में होश खो बैठे और ड्यूटी पर तैनात करीब 15 पुलिसकर्मियों ने वर्दी की गरिमा को ताक पर रख दिया. 

दरअसल, ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में मंगलवार को पुलिस को होली के दौरान जमकर शराब खोरी हुई. पुलिसकर्मियों ने थाने को ही मयखाना बना दिया और डीजे की धुन पर जमकर हुडदंग मचाया. पुलिस वालों की शराब पार्टी का उनके ही किसी साथी ने विडियो बना लिया और बाद में उसे वायरल कर दिया. उसे शायद इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि विडियो के वायरल होने से ऐसा एक्शन लिया जा सकता है. 

वीडियों में पुरानी छावनी थाने का मेन गेट दिख रहा है. जिसके ऊपर थाने का बोर्ड लगा हुआ है. खास बात यह है कि कुछ पुलिस वाले सिविल में दिख रहे है जबकि कुछ वर्दी में ही सीधे बोतल से ही शराब पी रहे हैं. इसके अलावा विडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस वाले एक शख्स को जबरन दारु भी पिला रहे हैं. वहीं उक्त मामले में ध्यान देने योग्य विषय है कि वहां महिला टीआई प्रीति भार्गव पदस्थ हैं .



loading...