मध्यप्रदेश के मुरैना में ट्रैक्टंर ट्राली और जीप की भीषण टक्कर में 12 की मौत, 9 घायल

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा फैसला, 53 बागियों को पार्टी से किया निष्कासित

मध्यप्रदेश: कांग्रेस के विधायक सुंदरलाल तिवारी ने आरएसएस को बताया आतंकवादी संगठन

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर बीजेपी में घमासान जारी, गोविंदपुरा से लड़ने पर अड़े बाबूलाल गौर

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 177 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 3 मंत्रियों समेत कई विधायकों के टिकट काटे

मध्यप्रदेश: शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अगर सरदार पटेल प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान के पास कश्मीर का एक-तिहाई हिस्सा भी नहीं होता

राहुल गांधी के बयान शिवराज सिंह के बेटे ने दर्ज कराया मानहानि का केस, कहा- पूरी कांग्रेस ही कंफ्यूज है

2018-06-21_jeeptractoraccidentmp.jpg

मध्यप्रदेश के मुरैना में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 गंभीर रूप से घायल हैं. दुर्घटना बृहस्पतिवार सुबह हुई. जब एक ही परिवार के लोग अपने रिश्तेदार की अंतिम यात्रा में शामिल होने मुरैना जा रहे थे. 

रेत से भरा एक ट्रैक्टर तेज गति से जा रहा था. गंजरामपुर मोड़ पर संतुलन बिगड़ने की वजह से ट्रैक्टर जीप की टक्कर हुई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए.   

बताया जा रहा है कि मरने वाले और घायल सभी रिश्तेदार हैं. सभी ग्वालियर के बड़ेरा गांव के रहने वाले थे और अपने किसी रिश्तेदार की अंतिम यात्रा में शामिल होने मुरैना जा रहे थे.

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. हादसा इतना भीषण था कि जीप पूरी तरह से पिचक गई और उसमें बैठे लोग पूरी तरह से दब गए. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया है.



loading...