बुराड़ी कांड: 11 मौतों का रहस्य, 11 दरवाजे, 11 खिड़कियां, 11 पाइप, 11 पत्तियां, यहां देखें जाँच की पूरी जानकारी

JNU देशद्रोह मामला: पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से पूछा बिना सरकार की अनुमति के चार्जशीट कैसे की दाखिल

दिल्ली के शकरपुर में शादी में दुल्हे के पास खड़ी दुल्हन को मारी गोली, इलाज के बाद हुए फेरे, आरोपी की तलाश में जांच जुटी

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, कोहरे की वजह से IGI एयरपोर्ट पर उड़ानें डायवर्ट

जम्मू से दिल्ली आ रही ‘दूरंतो एक्सप्रेस’ में हथियारबंद बदमाशों ने यात्रियों से नकदी और मोबाइल छीने

शीला दीक्षित ने संभाली दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष की कमान, जगदीश टाइटलर की मौजूदगी पर विपक्ष ने उठाए सवाल

दिल्ली के मौजपुर में जलबोर्ड की अंडर ग्राउंड पाइप लाइन फटने से धंसी सड़क, गड्ढ़े में समाई कार-ऑटो

2018-07-03_buraikandnews.jpg

बुराड़ी के घर में एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिलने के पीछे की कहानी अब भी मिस्ट्री बनी हुई है. सुसाइड, हत्या से लेकर तांत्रिकों तक को इस केस से जोड़ कर पुलिस जांच कर रही हैं. लेकिन यहां सबसे खास बात है, 11 नंबर का संयोग. सूत्रों की मानें तो पुलिस इसे भी अपने जांच में शामिल की हुई है.

आपको बता दें कि घर से 11 लोगों की लाशें मिली थीं. घर में 11 दरवाजें हैं. घर में 11 ही खिड़कियां और 11 ही लोहे की ग्रिल. इतना ही नहीं घर के बाहर 11 पाइप भी लगाए गए थे. एंट्री गेट पर 11 रॉड भी लगाई गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस दिल्ली, राजस्थान और यूपी में कई जगह जांच कर रही है. वहीं, इस मामले में कथित तांत्रिक की भी पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस घर के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. पुलिस को नोट्स भी मिल हैं जिसमें ‘मोक्ष’ की बात की गई है.

स्थानीय लोगों का दावा है कि ‘मृतकों की आत्माओं के लिये’ 11 पाइप लगाए गए थे. हालांकि, एक पडोसी ने कहा कि लकड़ी के सामान का कारोबार करने वाले परिवार ने पाइप इसलिए लगाए थे ताकि प्लाईवुड पर लगाए गए रसायन से उठने वाला जहरीला धुआं इन पाइपों से होकर निकल सके. जबकि इस घर को बनाने वाले एक ठेकेदार ने पहचान न ज़ाहिर करने की शर्त पर कहा है कि ललित भाटिया के कहने पर वह पाइप उसने दीवार के बाहर निकाले थे. ललित ने ठेकेदार से कहा था कि इससे बाहर की हवा घर में आएगी.



loading...