ताज़ा खबर

हैवानियत: रोहतक में 10 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या, बैग में बंद मिला शव

2018-04-16_haryana54.jpg

सदर थाना क्षेत्र के गांव में टिटौली की माइनर में से मिले एक बैग में रविवार को 10 साल की लड़की का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई. आरोपियों ने हैवानियत के बाद लड़की की हत्या कर उसका शव बैग में बंद करके टिटौली माइनर में फेंक दिया. रविवार दोपहर को एक किसान ने लड़की का शव माइनर में देखा. फिर आनन-फानन में टिटौली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

पुलिस ने लड़की के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जाहिर की है. हालांकि अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई सामने आएगी. पुलिस को दी शिकायत में गांव समरगोपालपुर के रामभगत ने बताया कि वह हर्बल पार्क में मेहनत मजदूरी करके परिवार का गुजारा करता है. रामभगत का कहना है कि रविवार को हर्बल पार्क में टिटौली माइनर के पानी की बारी थी. इस पर राम भगत दोपहर करीब 1 बजे पानी की सप्लाई देखने के लिए टिटौली माइनर पर पहुंच गया.

उसने देखा कि माइनर के किनारे एक बैग पड़ा है. जब वह उसके नजदीक पहुंचा तो होश उड़ गये. बैग में एक नाबालिग लड़की का शव पड़ा था. लड़की की उम्र करीब 10 वर्ष थी. शव की आंखें और जीभ बाहर निकली हुई थी. उसका दाहिना हाथ जानवरों ने नोंच रखा था. तभी घटना के बारे में पुलिस को बताया गया.

इस पर टिटौली चौकी इंचार्ज ASI देवी सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. पुलिस को मृतका के पास से पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं.

इस कारण शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. शव को पोस्टमार्टम के लिए डेडहाउस में रखवा दिया गया है. मृतका ने लाल रंग की टीशर्ट, बालों में पीले रंग क्लिप और लाल रंग का नेल पॉलिश लगा रखी है. 

पुलिस का मानना है कि शव लगभग दस से बारह दिन पुराना है. किसी ने लड़की के साथ दरिंदगी कर सबूत मिटाने के लिए शव को बैग में बंद करके नहर में फेंक दिया. पुलिस ने शव की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं. लड़की की फोटो सभी थानों और पुलिस चौकियों में भेज दी गई है. पुलिस मृतका के साथ दुष्कर्म की घटना से भी इनकार नहीं कर रही है. चौकी इंचार्ज देवी सिंह ने बताया कि सोमवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. ताकि मौत के असली कारण का पता चल सके.
 



loading...