ताज़ा खबर

झारखंड के रामगढ़ इनोवा और ट्रक की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

झारखंड के जमशेदपुर दिल झकझोर देने वाली घटना, दुष्कर्म के बाद 3 साल की मासूम का सिर काटा

झारखंड के गढ़वा में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 6 की मौत, 39 घायल

झारखंड के जमशेदपुर में बाइक चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या, घरवालों का आरोप जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

JAC 10th Result 2019: 70.77% रहा परिणाम, टॉपर को मिले 99.02% मार्क्स

झारखंड के रांची में राहुल गांधी ने कहा- वायुसेना के पायलट देश की रक्षा करते है, चौकीदार उनका पैसा चुराकर अंबानी को देता है

झारखंड के पलामू में पीएम मोदी ने कहा- हमारी सरकार के लिए किसान अन्नदाता, कांग्रेस के लिए सिर्फ वोट बैंक

2019-03-09_RoadAccidentJharkhand.jpg

झारखंड के रामगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई है. यह एक्सीडेंट रामगढ़ जिले के कुजू में रांची-पटना फोरलेन हाईवे पर हुआ. आज (शनिवार) की सुबह कुजू में ट्रक और इनोवा के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हुई. मृतकों में 4 पुरुष, 3 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. परिवार वाले मुंडन करवा कर आरा से रांची हटिया लौट रहे थे. इसी दौरान यह सड़क हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आगे की कार्रवाई कर रही है. चश्मदीदों के मुताबिक, इनोवा और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए. घटनास्थल पर एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई.

आपको बता दें कि छत्‍तीसगढ़-झारखंड सीमा पर टांगीनाथ महाशिवरात्रि मेला घूमने गए श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटने से एक महिला की मौत हो गई थी, वहीं 20 लोग घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल जशपुर में भर्ती कराया गया था.
 



loading...