विडियो : सेक्स कांड में फंसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, कमरे में अश्लील हरकतें करते पकड़े गए

कर्नाटक-गोवा संकट के बीच मध्यप्रदेश में अलर्ट हुई कांग्रेस, बंद कमरे में सीएम-डिप्टी सीएम ने की मुलाकात

मध्यप्रदेश में गौ-तस्करी के शक में 20 लोगों को पकड़ा, ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर पीटा, ‘गौ-माता की जय’ के लगवाए नारे

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद भाजपा ने विधायक आकाश विजयवर्गीय को भेजा कारण बताओ नोटिस

मध्यप्रदेश: बैट कांड पर कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी और बेटे को बताया कच्चा खिलाड़ी

मध्यप्रदेश: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद इस्तीफा देना चाहते थे सीएम कमलनाथ

इंदौर में लगे 'सैल्यूट आकाश जी' के पोस्टर, पिटाई से चोटिल अफसर ICU में भर्ती, नगर निगम ने हटाए

2016-10-04_npdubey.jpg

वाकई में कांग्रेस का रंगीलापन आजकल काफी बढ़ गया है. कांग्रेस नेता अपनी रातें रंगीन करते हैं इसकी खबर तो काफी पहले से थी. लेकिन दिन भी रंगीन करने लगे हैं, इसका खुलासा हुआ इसइस खबर के बाद. जबलपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व महापौर एन पी दुबे का एक अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हाँ! इतना ही नहीं इस विडियो के वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है. वैसे हडकंप मचना तो लाज़मी है. इतनी बड़ी उम्र का व्यक्ति ऐसी हरकतें करे तो शर्म तो आएगी ही. कोई बात नहीं कांग्रेस पार्टी का इतिहास ही ऐसा रहा है.
 
दरअसल नारायण दुबे अपने ही घर के ऊपर बने कार्यालय में एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में थे. तभी एक शख्स उनके कमरे में कैमरा लेके दाखिल हुआ और सारा मामला अपने कैमरे में कैद कर लिया. जानकारी के अनुसार उस शख्स के कमरे में पहुचते ही दुबे हड़बड़ाहट में उठ खड़े हुए और भागने का प्रयास करने लगेऔर उस महिला ने भी खुद को बचाने की बहुत कोशिश करी. देखिये किस तरह से कैमरे को देखते ही दोनों खुद को सँभालने लगे. नेताजी उठकर अपने कपड़े खोजने लगे.कमरे के अंदर का नज़ारा वाकई में शर्मनाक था. दोनों ही नग्नावस्था में बेड पर पड़े थे.

फिलहाल दुबे जी की शामे कौन रंगीन कर रही थी इसका पता नहीं चल पाया है. दुबे के साथ उनके कमरे के बिस्तर पर कौन सी महिला थी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है. वीडियो को सोशल साइट पर डालते ही कांग्रेस पार्टी के पैरों तले जमीन खिसक गयी और विडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गया. प्रदेश की कांग्रेस पार्टी पर इस विडियो से गाज गिरी है और अब दुबे पर बड़ी और कड़ी कार्यवाही की जा सकती है.



loading...