विडियो : DTC ने किया संगीतमई शाम का आयोजन, राज महाजन ने की कलाकारों की जमकर तारीफ

मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया फराज अली की आवाज़ में Sad सॉंग ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’

मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है YK Vij की आवाज़ में बड़ा ही सुंदर बांके बिहारी का भजन “Vrindavan Bula Lo”

Teaser: फराज अली की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’ का दमदार टीजर

मोक्ष म्यूजिक ने भोजपुरी भाषा में रिलीज किया सोनू, संकरी की आवाज़ में बड़ा ही सुंदर छठ गीत “करब हे बरतिया तोहर”

मोक्ष म्यूजिक ने दिवाली के अवसर रिलीज किया सुजीत मिश्रा की आवाज में काली माता का भजन “जय काली जय काली मां”

Diwali के अवसर पर मोक्ष म्यूजिक ने मैथिलि भाषा में रिलीज किया देवकीनंदन झा की आवाज़ में बड़ा ही सुंदर भक्तिमय भजन “लक्ष्मी मईया दुख हरहि”

2016-10-10_Musical-evening.JPG

संगीत हमारे जीवन में मीठा-मीठा राग घोलता है और संगीत के बिना जीवन नीरस है. इसी बात को समझते हुए हाल ही में दिल्ली में एक संगीतमयी शाम का आयोजन हुआ. जिसमें हिस्सा लिया कई टैलेंटेड कलाकारों-फनकारों ने. इस शाम को आयोजित किया DTC (डॉलीवुड टैलेंट क्लब) ने. सभी कलाकारों ने अपनी कला से ऐसा समा बाँधा की हर कोई उन्हीं के रंग में सुरीला होता नज़र आया. 

इस मौके पर मोक्ष म्युज़िक और डॉलीवुड टैलेंट क्लब के कर्ता-धर्ता राज महाजन ने सभी कालाकारों की जमकर तारीफ करी. राज ने इस टैलेंट क्लब के उद्देश्य के बारे में इस तरह बताया कि यह क्लब एक परिवार की तरह है. यहाँ कोई बॉस कोई वर्कर नहीं है. सभी एक जैसे हैं, जैसे एक परिवार में होते हैं. हां इस क्लब में शामिल होने के लिए आपको बस अपने टैलेंट के बारे में पता होना चाहिए. ये बहुत ही अच्छा माध्यम है अंदर के कलाकार को बहार लाकर उसे सभी के सामने लाने का.

सभी सिंगर्स एक दुसरे से बढ़कर एक. किसी का हायर नोट कमाल का तो कोई लोअर नोट से हिला देता. ये क्लब हर उस टैलेंट को सलाम करता है जो कुछ करने में और बनने में यकीन रखता है. 
 



loading...